Archived

रवीश कुमार को इंटेलिजेंस व्यूरो के अधिकारी की आईडी से मिली भद्दी भद्दी गालियाँ

Special Coverage News
21 July 2017 3:03 AM GMT
रवीश कुमार को इंटेलिजेंस व्यूरो के अधिकारी की आईडी से मिली भद्दी भद्दी गालियाँ
x
ib officers attack ravish kumar facebook
मुझे नहीं पता था कि इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी भी अपने फेसबुक पहचान से गाली देते हैं। अगर मनीष सोमानी ने अपने प्रोफ़ाइल में यह सूचना सही दी है कि वे इंटेलिजेंस ब्यूरों में जाँच अधिकारी है तो यह सरकार के ख़ुफ़िया तंत्र के लिए चिंता की बात है। मुझे लगता है कि इसकी जाँच होनी चाहिए। दो बातों के लिए। क्या ये फेसबुक आई डी सही है ? क्या मुझे गाली देने के अभियान में इंटेलिजेंस ब्यूरो के लोग भी लगाए गए हैं ?

गाली सुनना मेरे लिए बड़ी बात नहीं है। फेक आई डी से गाली देता है तो भारतीय संस्कृति के लिए बुरा लगता है। अब तो इसकी आदत हो गई है और कई बार कहता भी हूँ कि भाई बहुत धुलाई कर ली अब बंदे पर रहम और रिलैक्स करो!
मनीष सोमानी जी अगर आप वाक़ई इंटेलिजेंस ब्यूरो में काम करते हैं तो यह विभाग की विश्वसनीयता के लिए अच्छा नहीं है। मुझे गाली देने के लिए भारत की सुरक्षा व्यवस्था से समझौता न करें। आपने IIM AHMEDABAD जैसे उच्च संस्थानों से पढ़ाई की है। आप शायद इस संस्थान से निकले हुए पहले व्यक्ति होंगे जो इंटेलिजेंस ब्यूरो में काम करता है। आप CA भी हैं। आप लगता है किसी को भी आतंकवादी बता देने में माहिर हो चुके हैं। अहमदाबाद में कोई इंटेलिजेंस ब्यूरो के चीफ़ को जानता है तो उन तक मेरा पोस्ट पहुँचाने का कष्ट करे ताकि चीफ़ जी गाली देने में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मनीष सोमानी को सम्मानित कर सकें।
मैं मनीष सोमानी के कमेंट और प्रोफ़ाइल का स्क्रीन शॉट लगा रहा हूँ। कृपया देखें।
Next Story