Archived

केजरीवाल को कपिल मिश्रा की खुली चुनौती, 'अगर दम है तो मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाएं'

Vikas Kumar
8 May 2017 12:39 PM GMT
केजरीवाल को कपिल मिश्रा की खुली चुनौती, अगर दम है तो मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाएं
x
नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम पर आरोपों की झड़ी लगा दी। आम आदमी पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ घूस लेने का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा ने सोमवार को फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल के साढ़ू भी इस डील में शामिल थे। उन्होेंने बताया कि सीएम के साढ़ू के लिए 50 करोड़ की डील करवाई गई थी।

दरअशल कल कपिल मिश्रा
ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के किसी रिश्तेदार की जमीन सौदे के लिए केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए। आज उन्होंने ने बताया कि ये रिश्तेदार कोई और नहीं बल्कि केजरीवाल के साढू हैं।

इस दौरान कपिल मिश्रा ने कहा की संजय सिंह ने पूछा केजरीवाल के रिश्तेदार का नाम बताएं? तो बता दूं सत्येंद्र जैन ने मुझे खुद बताया कि छतरपुर में केजरीवाल के साढू की जमीन के लिए 50 करोड़ की डील हुई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल मिश्रा ने बताया की संजय सिंह ने आज मुझसे कुछ सवाल पूछे हैं। मैं उनके सभी सवालों के जवाब दूंगा। उन्होंने पूछा है की मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने कब गया, क्यों गया ? संजय सिंह ने मोदी का एजेंट होने का आरोप लगाया? लेकिन मैं ये साफ़ कर दूँ की मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा।

मैंने हमेशा से बीजेपी और कांग्रेस का विरोध किया है। मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा। मैंने हमेशा मोदी की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई है। जो भी आपके खिलाफ बोलता है चाहें वो पत्रकार हो, नेता हो आम आदमी पार्टी बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाने लगते हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा कल साढ़े ग्यारह बजे CBI से मिलने का टाइम मिला है। जिन सबूतों से जांच प्रभावित होती वो सबूत दे चुका हूं। कल मैं सारे सबूत सीबीआई को दूंगा और आधिकारिक एफआईआर करवाऊंगा?

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कुर्सी केजरीवाल की कमजोरी बन गयी है। मैं बस केजरीवाल से एक बात कहना चाहता हूं जिस दिन सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे क्या उस दिन केजरीवाल कुर्सी छोड़ेंगे या नहीं छोड़ेंगे।

उन्होंने कहा मुझे निकालने के लिए आज शाम सात बजे पीएसी की मीटिंग बुलाई गई है। मैं सभी पीएसी के मेंबर्स को चुनौती देता हूं कि मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाएं। मुझे आम आदमी पार्टी से कोई नहीं निकाल सकता।
Next Story