Archived

कपिल मिश्र ने लगाया केजरीवाल के साढू पर आरोप, उनकी हो गई मौत!

कपिल मिश्र ने लगाया केजरीवाल के साढू पर आरोप, उनकी हो गई मौत!
x
अरविंद जी के साढ़ू बंसल जी का निधन हुआ और उन पर ऐसे बेबुनियाद आरोप?
दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम पर आरोपों की झड़ी लगा दी. कल कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के किसी रिश्तेदार की 50 करोड़ की लैंड डील करवाई.

उन्होंने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से कैश में 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगाया था. आज कपिल मिश्रा ने ये रिश्तेदार कोई और नहीं बल्कि केजरीवाल के साढ़ू हैं. इस पर केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने ट्विट कर दी जानकारी.



कपिल मिश्रा के आरोप पर केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है. सुनीता केजरीवाल ने लिखा, "मेरे जीजा का निधन हो गया है. ये बेवकूफ आदमी बिना दिमाग के लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ रहा है."




आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह आज दिन भर बार बार मीडिया के सामने आकर 2 करोड़ के आरोप को बेबुनियाद बताते रहे. सजंय सिह कहा, "कपिल मिश्रा को निमंत्रण पत्र देकर केजरीवाल जी ने अपने घर बुलाया और उसके बाद रिश्वत उनके सामने ली?


पहला तो सवाल ये उठता है, दूसरा सवाल है कि अगर कपिल मिश्रा मुख्यमंत्री के घर गए थे तो बता दो सुबह गए थे, शाम को गए थे, दोपहर को गए थे, रात को गए थे, टाइम क्या है, टाइम तो बता दो?"

संजय सिंह के इस सवाल पर कपिल मिश्रा ने कहा कि अगर वो अभी टाइम बताएंगे तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है. इसलिए कल सीबीआई को सीलबंद लिफाफे में सारी जानकारी दे देंगे.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story