Archived

आप विधायक ने लगाया कुमार विश्वास बड़ा आरोप, बोले 30 करोड़ ले लो

आप विधायक ने लगाया कुमार विश्वास बड़ा आरोप, बोले 30 करोड़ ले लो
x
kumar vishwas called some mlas and said either make me aap chief

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया कि वह पार्टी तोड़ने की साजिश रच रहे हैं और उन्होंने कुछ विधायकों से 30-30 करोड़ रुपये के बदले भाजपा में शामिल होने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़ें केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर दिया बड़ा बयान, हो गई सबकी बोलती बंद!

अमानतुल्ला खान ने व्हाट्सएप पर एक संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि विश्वास ने कुछ आप विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस पेशकश के साथ अपने घर बुलाया है। ओखला के विधायक ने कहा, "कुमार विश्वास ने कुछ विधायकों को बुलाया और कहा कि उन्हें पार्टी का संयोजक बनाया जाना चाहिए।" उसके बाद उन्होंने विधायकों के सामने दूसरा प्रस्ताव भाजपा में शामिल होने का रखा, जो प्रत्येक विधायक को 30-30 करोड़ रुपये देने का तैयार है।

इसे भी पढ़ें मनीष सिसोदिया को Election Commission ने दी बड़ी राहत, बच गई विधायकी

खान ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सब भाजपा के इशारे पर किया जा रहा है।" उन्होंने कहा कि आप के चार विधायकों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है और वे कुमार विश्वास से विधायकों की मुलाकात का बंदोबस्त करा रहे हैं।उन्होंने कहा कि इन चारों विधायकों ने एक अनाम मंत्री के आवास पर बैठक की। खान ने कहा कि 10 अनाम विधायकों ने यह जानकारी उन्हें दी।

इसे भी पढ़ें अन्ना को बीजेपी एजेंट बताने वाले ट्वीट को रीट्वीट कर फंसे मनीष सिसोदिया, फिर दी ये सफाई

खान ने आईएएनएस से कहा कि उन्होंने इसलिए यह संदेश प्रसारित किया है, क्योंकि विश्वास आप को तोड़ना चाहते हैं। कुमार विश्वास ने शुक्रवार को एक टीवी साक्षात्कार में कहा था कि पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद अपने नेतृत्व परिवर्तन पर विचार करने में नहीं हिचकेगी। उन्होंने कहा था कि चुनावी हार के लिए पूरी तरह ईवीएम को दोष देना गलत है, क्योंकि जनता में पार्टी को लेकर अविश्वास है।

इसे भी पढ़ें अब कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर उठाए सवाल, पार्टी को दी नसीहत, देखें- VIDEO

कुमार विश्वास के साथ चल रही अनबन के बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने उन लोगों को सावधान किया है जो उनके और कुमार विश्वास के बीच तल्खी की खबरें फैला रहे हैं। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, "कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं,ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं !वो बाज़ आयें। हमें कोई अलग नहीं कर सकता।"

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story