लाइफ स्टाइल

संसद में उठा कपिल-सुनील विवाद का मामला, जानिए क्यों...

Vikas Kumar
27 March 2017 9:07 AM GMT
संसद में उठा कपिल-सुनील विवाद का मामला, जानिए क्यों...
x
नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवार का विवाद इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ऐसा लगता है सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब सुनील ग्रोवर के साथ उनके कई साथियों के शो छोड़ने की खबर आ रही है। वहीं सोमवार को ये मामला संसद में भी उठा।

दरअशल में ये मामला सोमवार को शिवसेना के सांसद आनंदराव अडसुल ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के बचाव में उठाया। संसद में बजट सत्र के दौरान शिवसेना सांसद एयर इंडिया द्वारा रविंद्र गायकवाड़ पर बैन लगाए जाने का मुद्दा उठाया।

आनंदराव अडसुल ने कहा कपिल शर्मा ने भी फ्लाइट में शराब पीकर अपने साथी कलाकर सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी, लेकिन उन पर तो कोई पाबंदी नहीं लगाई गई। उन्होंने कहा ये मामला अलग भी हो लेकिन गायकवाड़ पर पाबंदी लगाना गलत है और उन्हें विमान यात्रा से वंचित करना बिल्कुल ठीक नहीं है। लोकसभा अध्यक्ष को यह मामला सरकार के सामने उठाना चाहिए।

इस पर केन्द्रीय नागरिक विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है। गायकवाड़ एक सांसद के अलावा आम नागरिक भी है और इस देश में कानून सबके लिए बराबर है। दरअशल गायकवाड़ ने गुरुवार को पुणे-दिल्ली ऑल इकानोमी फ्लाइट में सवार होने के बाद बिजनेस श्रेणी में नहीं बैठने को लेकर एयर इंडिया के 60 साल के एक अधिकारी को चप्पलों से कथित रूप से पिटाई कर दी थी।
Next Story