Archived

PM मोदी को पैसेंजर ने किया ट्वीट-प्लेन हाइजैक हो गया, जाने इसके बाद

Kamlesh Kapar
28 April 2017 7:11 AM GMT
PM मोदी को पैसेंजर ने किया ट्वीट-प्लेन हाइजैक हो गया, जाने इसके बाद
x
Passenger has made a tweet-plane hijack
नई दिल्ली : गुरुवार को जेट एयरवेज विमान में सफर कर रहे एक यात्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर हड़कंप मचा दिया। क्रू मैंबर भी इस ट्वीट के बाद हरकत में आ गए। जब इसकी जांच की गई तो यह बात झूठ निकली। मिली जानकारी के अनुसार जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार यात्री नितिन वर्मा ने पीएम को लिखा 'मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है।' इसकी सूचना मिलती ही ग्राउंड स्टाफ और सुरक्षा एजंसिंयो में हडकंप मच गया।

सुरक्षा अधिकारियों ने विमान को दिल्ली पहुंचने से पहले जयपुर रोकने के निर्देश दिए। इसके बाद यह झूठी अफवाह उड़ाने वाले नितिन को सीआईएसएफ के जवानों ने जयपुर हवाई अड्डे पर उतार लिया। सीआईएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि नितिन वर्मा महाराष्ट्र के निवासी है और वह हरियाणा के गुड़गांव में नौकरी करता है।

बता दे की उस समय विमान में चालक दल के सदस्यों समेत करीब 150 यात्री मौजूद थे। यात्रियों को इस बारे में पता चला तो उन लोगों में भी दहशत फैल गई थी। विमान की जांच करने के बाद उसे दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया।
Next Story