Archived

'कांग्रेस पर बोझ' वाले सवाल पर शीला दीक्षित ने लवली को दिया करारा जवाब

Arun Mishra
20 April 2017 5:38 AM GMT
कांग्रेस पर बोझ वाले सवाल पर शीला दीक्षित ने लवली को दिया करारा जवाब
x
नई दिल्ली : शीला दीक्षित सरकार में शिक्षा और परिवहन मंत्री रहे अरविंदर सिंह लवली ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद शीला को कांग्रेस पर बोझ बताया था। अब इसका करारा जवाब शीला दीक्षित ने भी दिया है। बता दें कि दिल्‍ली कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वर्तमान में भाजपा नेता अरविंदर सिंह लवली ने शीला पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो कांग्रेस पर बोझ हैं। अरविंदर ने कहा था कि वो शीला की तरह कांग्रेस पर बोझ नहीं बनना चाहते थे।

शीला ने कहा कि अगर मैं कांग्रेस पर बोझ होती तो उसे जिताती कैसे? शीला ने कहा कि वो बोझ कैसे हैं? मेरे नेतृत्व में कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा के 3 चुनाव जीते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वो एमसीडी चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करेंगी, इस शीला ने कहा कि अब कोई फायदा नहीं है, सिर्फ 2 दिन ही बचे हैं।


गौरतलब है कि शीला दीक्षित पर हमला बोलते हुए कहा अरविंदर ने कहा था कि उनकी तरह कांग्रेस पर बोझ बनने से अच्‍छा है कि जवानों के लिए लडने वाली भाजपा में शामिल हो जाएं। अरविंदर सिंह लवली ने कहा था कि शीला दीक्षित पूरी तरह से एमसीडी पोल के चुनाव प्रचार से बाहर हैं और वो पार्टी पर बोझ बन गई हैं।
Next Story