Archived

रजनीकांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया विवादित बयान, बताया अगला श्री ....

Kamlesh Kapar
24 Jun 2017 9:11 AM GMT
रजनीकांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया विवादित बयान, बताया अगला श्री ....
x
सुबरमण्यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत पर एक बार फिर निशाना साधा है। स्वामी ने रजनीकांत को अगला श्री 420 बताया है।
नई दिल्ली: बीजेपी नेता सुबरमण्यम स्वामी ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत पर एक बार फिर निशाना साधा है। स्वामी ने रजनीकांत को अगला श्री 420 बताया है। अपने ट्विटर हैंडल पर स्वामी ने लिखा की दिल्लीवाले (अरविंद केजरीवाल) की तरह रजनीकांत अगले श्री 420 साबित होंगे। केजरीवाल को श्री 420 के नाम से संबोधित करने वाले स्वामी ने अब इस कैटेगरी में रजनीकांत का नाम भी जोड़ दिया है।

इससे पहले रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं के बीच स्वामी ने उन्हें अनपढ़ और मूर्ख बताया था। बता दें कि मई में स्वामी आगरा एक कार्यक्रम के सिलसिले में गए थे। जब पत्रकारों ने रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो स्वामी ने रजनी को अनपढ़ और पागल करार दे दिया। उन्होंने कहा, 'रजनीकांत महामूर्ख है, अनपढ़ है, भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है।'

वहीं, स्वामी ने अपने ट्वीट में भी रजनीकांत की एंट्री को लेकर निशाना साधा था। स्वामी ने लिखा था- "ज्यादातर तमिल लोग चुपचाप उनके विचार का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि अब लोग तमिलनाडु की राजनीति सिनेमा सितारों को पैराशूट से आने की इजाजत नहीं देना चाहते हैं।" गौरतलब है कि बेंगलुरु स्थित एक एजेंसी फिल्म स्टार रजनीकांत की राजनीतिक पारी की शुरुआत में मदद कर रही है।

बता दे कि एजेंसी तमिलनाडु में मतदाताओं के अब तक के रुझान और उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले मुद्दों का अध्ययन कर रही है। रजनीकांत ने आठ साल बाद 15 मई से 19 मई तक अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी। इस दौरान रजनीकांत ने संकेत दिया कि वो अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च कर सकते हैं जो बीजेपी के संग मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती है। बीजेपी काफी समय से सुपरस्टार रजनी पर डोरे डालती रही है। बीजेपी ने रजनीकांत को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का भी निमंत्रण दिया है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने रजनीकांत को नई पार्टी बनाने में मदद की भी पेशकश की थी।
Next Story