Archived

इमरान की अपील का ऐसा जुनून, "माँ का आँचल" चीर कर ही बना ली काली पट्टी, देश के हर कोने से मिला भारी समर्थन

इमरान की अपील का ऐसा जुनून,  माँ का आँचल चीर कर ही बना ली काली पट्टी, देश के हर कोने से मिला भारी समर्थन
x
Such an obsession with Imran's appeal, the "Kali Patti" made by the "Mother of the Achal"

शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने देश में चल रहे अराजकता के माहौल में सभी नमाजियों से एक अपील की थी. अपील सभी से असामयिक मौत के घाट उतारे गये साथियों के लिए थी. जिनमें ताज़ी घटना डीएसपी पंडित , जुनैद , पहलु , अखलाख , समेत ऐसे कई लोग है जिन्हें निरकुंश भीड़ ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. हम अब मौक दर्शक बनकर देखते रहे सरकार से लेकर किसी ने हमारा साथ नहीं दिया. इस घटना को लेकर इमरान ने सभी से अपील की कि इस बार की ईद हम काली पट्टी बांधकर नमाज अता कर शांतिपूर्ण विरोध दर्ज करेंगे.


Image Title



इस मुहिम को जिस उम्मीद से देखा गया था उससे ज्यादा समर्थन मिला है. पुरे देश से ही नहीं पुरे विश्व से इस मुहिम को समर्थन मिला. इसमें छोटे बड़े सबने सहयोग किया और तो और हिन्दू भाइयों ने भी इस मुहिम का समर्थन किया.


Image Title



शायर इमरान ने कहा कि जब ज़ाहिद भाई की वाल पर ये पोस्ट देखी तो ऑंख नम हो गयी है मेरी भी. जाहिद को काली पट्टी नहीं मिल रही तो मॉं ने अपना काला टुपट्टा दे दिया काटकर पट्टी बनाने को कहा. आप अंदाज़ा लगाइये कि सभ्य समाज आतंकी भीड की अराजकता से कितना दुखी है.खुदाया ऐसा जुनून कि "माँ का आँचल" चीर कर ही काली पट्टी बना दी।

Image Title



इस दोस्त वासिफ पाशा भाई को सुबह ही किसी के ज़रिये पता चला कि #EidWithBlackBand की मुहिम चलाई जा रही है. क्युँकि गाँव और इंटरनेट से बहुत मुश्किल रिश्ता है. पट्टी के लिए बाज़ार में सुबह काला कपड़ा नहीं मिला तो इन्होंने माँ का आँचल ही चीर दिया. लेकिन काली पट्टी बांधकर विरोध जरुर दर्ज किया.

Image Title





इमरान ने इस अपील के समर्थन में आये सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया साथ ही कहा कि समाज के किसी भी मजलूम को किसी भी वक्त मेरी जरूरत हो तो बेहिचक हमसे मिलें. किसी तरह हम तक अपनी बात पहुँचाएं हम आपके साथ खड़े नजर आयेंगे.


Next Story