Archived

चार बच्चों की माँ ने काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, जब पुलिस ने ली तलाशी तो बैग में प्राइवेट पार्ट देख उड़े होश!

Special Coverage News
21 July 2017 12:50 PM GMT
चार बच्चों की माँ ने काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट,  जब पुलिस ने ली तलाशी तो बैग में प्राइवेट पार्ट देख उड़े होश!
x
तमिलनाडु के वेल्लोर में एक महिला ने अपने पति के दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर हुए झगड़े के दौरान उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। चार बच्चों की मां आरोपी महिला को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह पति के कटे हुए लिंग को लेकर अपने मायके जा रही थी।
वेल्लोर के गुडियट्टम में हुई इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस इंस्पेक्टर एम टी इरुध्याराज ने कहा, 'हमने आरोपी महिला को उस वक्त हिरासत में ले लिया, जब वह वी कोट्टा में अपने पैरंट्स के घर जा रही थी। वह अपने पर्स में अपने पति के कटे हुए लिंग को लेकर जा रही थी।'
पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि सारासू और जगदीसन ने 14 साल पहले लव मैरिज किया था। कपल के एक बेटा और तीन बेटियां हैं। पारिवारिक झगड़े के बाद सारासू एक साल पहले अपने पैरंट्स के घर लौट आई थी। जबकि बच्चे अपने पिता के पास ही रहकर स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे।

इंस्पेक्टर ने बताया, 'दोनों के 13 वर्षीय सबसे बड़े बेटे ने अपनी मां से अपने बर्थडे पर घर आने का अनुरोध किया। महिला 17 जुलाई को बर्थडे सेलिब्रेट करने आई। बेटे ने अपनी मां से पिता के साथ ही रहने का निवेदन किया, जिसपर मां सहमत हो गई। कपल लिंगुदरम में अपने घर में ही रुके। बुधवार की रात दोनों के बीच ऐक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले पर झगड़ा हो गया।'
स्पेशल सब इंस्पेक्टर ए कृष्णामूर्ति ने बताया 'महिला ने अपनी गैरमौजूदगी में पति पर दूसरी महिला को घर में लेकर आने का आरोप लगाया। दोनों के बीच रात के 2 बजे तक झगड़ा होता रहा। 3 बजे के करीब पति के सो जाने के पर महिला किचन से धारदार चाकू लेकर आई और पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला।' उन्होंने बताया कि घटना के बाद जगदीसन की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए और उसे हॉस्पिटल लेकर गए। सर्जरी के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर लिया है। उसे अभी न्यायिक हिरासत में रखा गया है।
Next Story