Home > राज्य > BJP महिला विधायक के खिलाफ DSP ने फेसबुक पर लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज

BJP महिला विधायक के खिलाफ DSP ने फेसबुक पर लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज

DSP objectionable posts against BJP women MLA

 Ekta singh |  2017-04-29 12:05:00.0  |  दिसपुर

BJP महिला विधायक के खिलाफ DSP ने फेसबुक पर लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज

दिसपुर : असम में BJP की एक महिला MLA के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में DSP अंजन बोरा मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

बता दे, कि डीएसपी अंजन बोरा ने फेसबुक पर लिखा था कि BJP की एक महिला विधायक देह व्यापार में शामिल हैं। वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय की बिल्डिंग में तीन घंटे के लिए एक लाख रुपये लेती हैं।

वही उन्होंने आगे लिखा, 'मगर उनका नाम चक्रबर्ती नहीं है। जय श्री राम, जय हिंदू भूमि।' डीएसपी के फेसबुक अकाउंट पर लिखी गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि अभी तक यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि यह पोस्ट डीएसपी ने ही लिखी है या नहीं।

गौरतलब है कि अंजन बोरा असम पुलिस के विवादित पुलिस अधिकारियों में शुमार किए जाते हैं। मुस्लिम विरोधी फेसबुक पोस्ट की वजह से वह पहले भी सस्पेंड हो चुके हैं।

पिछले साल फरवरी में भी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अजान पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने लिखा था कि अजान बंद होनी चाहिए। उन्होंने फेसबुक पर आगे लिखा था, 'जय श्री राम, जय हिन्दुस्तान, जय हिंदूभूमि। हमें भारत को मुसलमान मुक्त बनाना चाहिए।' असम पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Tags:    
Share it
Top