Home > राज्य > कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की कार पर फेंके गए अंडे, दिखाए गए काले झंडे

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की कार पर फेंके गए अंडे, दिखाए गए काले झंडे

eggs throwing on Agriculture Minister Radha Mohan Singh's car

 Ekta singh |  2017-06-10 08:44:56.0  |  भुवनेश्वर

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की कार पर फेंके गए अंडे, दिखाए गए काले झंडे

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर में केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के काफिले पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके हैं। कृषि मंत्री यहां गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे और जैसे ही उनका काफिला बाहर निकला वहां मौजूदा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और उनकी गाड़ी पर अंडे फेंके। प्रदर्शनकारी मंदसौर गोलीकांड में 6 किसानों की मौत से नाराज होकर कृषि मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने उतरे थे।

पुलिस ने यूथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है। मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में किसानों के विरोध प्रधर्शन के बाद विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने मंदसौर की घटना को केंद्र और राज्य सरकार की विफलता बताया है।

बता दे, कि शुक्रवार को ही बिहार के मोतीहारी में राधामोहन सिंह योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मंच पर योग करते देखे गए थे। जब देश के कई राज्यों में किसान आंदोलन कर रहे हों, ऐसे में कृषि मंत्री का यूं योग को प्रोत्साहित करना सवाल पैदा करता है। किसान आंदोलन पर कृषि मंत्री कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

पिछले दिनों मंदसौर घटना के लिए कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने देश में किसानों की खराब हालत के लिए एक परिवार जिम्मेदार है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 वर्षों के उनके पापों के साथ-साथ किसानों के लिए योजना का क्रियान्वयन प्रधानमंत्री कर रहे है। उन्होंने कहा था कि गांव में जब आग लगती तो पानी डाल जाता है, घी नहीं। कुछ लोग पेट्रोल डाल रहे हैं।


Tags:    
Ekta singh

Ekta singh

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top