Home > राज्य > धनबाद : भू-धंसान में पिता-पुत्र जमीनदोज, रेस्क्यू टीम का प्रवेश करने से इनकार

धनबाद : भू-धंसान में पिता-पुत्र जमीनदोज, रेस्क्यू टीम का प्रवेश करने से इनकार

father-and-son-died-landslide-in-dhanbad

 Ekta singh |  2017-05-24 10:06:16.0  |  धनबाद

धनबाद : भू-धंसान में पिता-पुत्र जमीनदोज, रेस्क्यू टीम का प्रवेश करने से इनकार

धनबाद : भूमि-धंसान से बनी गोफ में पिता-पुत्र के जमीनदोज होने की सूचना है। घटना झरिया थानाक्षेत्र के इंदिरा चौक के पास की है। बताया जाता है कि 40 वर्षीय बबलू अंसारी अपने दस साल के बेटे रहीम के साथ सुबह चाय पीने चौक पर आये थे, इसी दौरान भू धंसान हुई और उनका पुत्र अंदर समा गया, जिसे बचाने में पिता बबलू अंसारी भी अंदर चले गये।

वही रेस्क्यू टीम के लिए पहुंची टीम के अनुसार गोफ का 70 से 80 डिग्री टैम्प्रेचर है, वहीं गैस का रिसाव भी तेजी से हो रहा है। भू धंसान लगभग 1500 फीट नीचे तक हुआ है जिस कारण राहत-बचाव दल ने अंदर जाने से मना कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने रेस्क्यू टीम के बस का शीशा तोड़ा।

हालांकि एसपी अंशुमान कुमार ने रेस्क्यू टीम के देर से पहुंचने की खबर से इंकार किया। घटना स्थल पर सदर एसडीओ, डिप्टी मेयर एक्लव्य सिंह, एसपी अंशुमान कुमार, डीएसपी और कई थानों के प्रभारी भी पहुंचे।

आपको बता दें कि जहां भू-धसान और यह हादसा हुआ, वहां इसकी आशंका पहले से बनी हुई थी। लेकिन सवाल यह था कि इतने लोग आखिर अपना घर बार छोड़ कर जाए तो कहां जाए। बहरहाल JCB मशीन से गोफ को चौड़ा कर शव निकालने की कवायद की जा रही है।


Tags:    
Share it
Top