Home > राज्य > गोवा > पीएम मोदी बोले, वोट काटने वाले लोग लोकतंत्र के जेबकतरे, ये किसी का भला नहीं कर सकते

पीएम मोदी बोले, वोट काटने वाले लोग लोकतंत्र के जेबकतरे, ये किसी का भला नहीं कर सकते

 Arun Mishra |  2017-01-28 13:39:32.0  |  पणजी

पीएम मोदी बोले, वोट काटने वाले लोग लोकतंत्र के जेबकतरे, ये किसी का भला नहीं कर सकते

पणजी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के पणजी में शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दस साल में गोवा ने एक दर्जन से ज्यादा सीएम दिए हैं। गोवा की सबसे बड़ी बीमारी अस्थिरता है और ये चुनाव इस बीमारी को दूर करने के लिए है। गोवा में बीजेपी ने पिछले 25 महीने में वो कर दिखाया है जो 50 सालों में यहां नहीं हो पाया था। पीएम ने गोवा के लोगों से स्थिर सरकार देने की अपील की।

पीएम मोदी ने कहा कि गोवा को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने देश को एक मजबूत रक्षा मंत्री दिया है जिसकी चर्चा पूरे विश्व में हो रही है। केंद्र सरकार के उपलब्धि बताते हुए पीएम ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत की जय जयकार हो रही है, यह मोदी के कारण नहीं सवा सौ करोड़ लोगों की वजह से हो रहा है। उन्होंने बताया कि यह गरीबों की सरकार है, हमारे कदम कठोर होंगे लेकिन वो कदम देश की भलाई के लिए उठाए जा रहे हैं।

विपक्ष पर बोला हमला?
विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मेरे ऊपर जुल्म इसलिए हो रहा है क्योंकि हमसे भ्रष्टाचारियों को परेशानी हो रही है। कुछ लोग पराजय सामने दिखता है तो पहले से माहौल बना लेते हैं।' उन्होंने वोट काटने वाले लोगों को लोकतंत्र के जेबकतरा बताया और कहा कि ये किसी का भला नहीं कर सकते।

विकास के मुद्दे से भागती हैं विपक्षी पार्टियां?
पीएम ने कहा कि पीड़ा तब होती है जब पार्टियां विकास के मुद्दे से भागती हैं, हिंदुस्तान के नागिरक के जीवन में तभी बदलाव आएगा जब सही मुद्दों पर चुनाव लड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि गोवा की बीजेपी सरकार ने टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए काम किया, पर्यटकों को सभी सुविधाएं मुहैया कराई। पीएम ने कहा कि लोग सोच रहे थे कि नोटबंदी के कारण टूरिजम बंद हो जाएगा, लेकिन अब उनकी बोलती बंद गई है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक में मंत्री के पास से 150 करोड़ रुपये के नोट मिले हैं। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस को इससे कोई फर्क नहीं, उस मंत्री से इस्तीफा भी नहीं लिया गया है। मैंने पूरे देश में करप्शन के खिलाफ मुहिम छेड़ी है। करप्शन में बड़े लोग होते हैं, इसीलिए मुझ पर जुल्म हो रहे हैं क्योंकि उन्हें मुझसे परेशानी हो रही है।'

Tags:    
Share it
Top