Home > राज्य > सोने की शर्ट पहनने वाले 'गोल्डन मैन' की पत्थरों से पिट-पिट कर हत्या

सोने की शर्ट पहनने वाले 'गोल्डन मैन' की पत्थरों से पिट-पिट कर हत्या

 Special Coverage News |  2016-07-15 07:29:28.0  |  पुणे

सोने की शर्ट पहनने वाले गोल्डन मैन की पत्थरों से पिट-पिट कर हत्या

पुणे: सोने की शर्ट से चर्चा में आए दत्तात्रे फुगे की कल रात पुणे के पास दिघी में पत्थरों से मारकर हत्या कर दी गई। प्रारंभिक में जानकारी सामने आई है कि दत्तात्रय दिघी क्षेत्र में एक जन्मदिवस कार्यक्रम में भाग लेकर घर वापस लौट रहे थे। उनका एक चिट-फंड का बिजनेस था और वह राजनीति में आगे बढ़ रहे थे।

पुलिस को संदेह है कि हत्या का संबंध चिट-फंड घोटाले से हो सकता है। अभी तक इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। प्राथमिक जांच के मुताबिक, करीब 10 दिन पहले फुगे और हमलावरों के बीच पैसे की बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ था।

दत्तात्रे की पत्नी सीमा पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड़ म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में एनसीपी की कॉर्पोरेटर हैं। फुगे चिट फंड के जरिए बड़े पैमाने पर पैसे इकट्ठा कर चुका था और वह लोगों को ब्याज पर पैसे भी देता था।

गौरतलब है कि दत्तात्रय फुगे ने वक्रतुण्ड चिटफंड नामक कंपनी प्रारंभ की थी। जिसमें बड़े पैमाने पर लोगों ने पैसा इन्वेस्ट किया हुआ था। कुछ लोग अपना पैसा न मिलने और नुकसान होने से नाराज़ थे।कुछ लोगों ने चिटफंड कंपनी को लेकर पुलिस में शिकायत भी की थी।

वक्रतुण्ड चिटफंड का प्रमुख कार्य भोसरी से संचालित होता था। दत्तात्रय फुगे की हत्या को लेकर पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन को सौंप दिया।

Tags:    
Share it
Top