Archived

बल्लभगढ़ में रोडवेज की बस में मिला 13 साल की बच्ची का शव

Special Coverage news
11 Jun 2016 11:45 AM GMT
बल्लभगढ़ में रोडवेज की बस में मिला 13 साल की बच्ची का शव
x
बल्लभगढ़: फरीदाबाद जिले में रोडवेज की एक बस में 13 साल की एक बच्ची की लाश मिलने वाले से सनसनी फैल गई। बस जब बल्लभगढ़ के बस स्टेशन पर आकर रूकी तब कंडक्टर ने लाश को पीछे की सीट के नीचे पड़े हुए देखा।

दरअसल, हरियाणा रोडवेज की एक बस बीती रात 12 बजे चंडीगढ़ से फरीदाबाद डिपो के लिए निकली थी। सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर यह बस जब फरीदाबाद के बल्लभगढ़ पहुंची तो सारी सवारी नीचे उतर गईं। सभी सवारियां उतरने के बाद पीछे की एक सीट के नीचे कंडक्टर ने बच्ची की लाश पड़ी हुई देखी।

कंडक्टर ने इस बात की सूचना फौरन अपने अधिकारियों और पुलिस को दी। कंडक्टर के मुताबिक़ यह लड़की 1 महिला और 2 बच्चों के साथ थी। जो देखने में भी बीमार लग रही थी। पुलिस ने 13 वर्षीय बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरियाणा रोडवेज के जीएम ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए बस चालक और परिचालक दोनों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि बस के ड्राईवर और कंडक्टर से पूछताछ की गई है।

अभी तक बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक बच्ची के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
Next Story