Archived

मारपीट और लूट के मामले में हार्दिक पटेल गिरफ्तार

Arun Mishra
29 Aug 2017 5:50 AM GMT
मारपीट और लूट के मामले में हार्दिक पटेल गिरफ्तार
x
File Photo
हार्दिक पटेल और उनके साथी दिनेश बामनिया को पुलिस ने मारपीट और लूटपाट करने के आरोप में हिरासत में ले लिया..
अहमदाबाद : पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल और उनके साथी दिनेश बामनिया को पुलिस ने मारपीट और लूटपाट करने के आरोप में सोमवार को हिरासत में ले लिया। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पटेल समाज को लोगों ने राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।
मेहसाणा जिले के पास समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया है कि शनिवार को हार्दिक पटेल और उनके साथियों ने होटल में बुलाकर उससे बदसलूकी की। इतना ही नहीं, मारपीट और लूटपाट की गई। उनका कहना है कि उनके साथ मारपीट करते हुए उनकी चेन लूट ली। इस हाथापाई में नरेंद्र के सहयोगी का मोबाइल भी तोड़ दिया गया।
पुलिस ने हार्दिक पटेल को उस वक्त हिरासत में लिया जब वो आणंद के एक गणेश पंडाल में आरती करने के लिये जा रहे थे। हार्दिक को आणंद पहुंचने से पहले आणंद एक्सप्रेस हाईवे पर गिरफ्तार कर लिया। दिनेश बामनिया को राजकोट पुलिस ने हिरासत में लिया है।
राजकोट शहर अपराध शाखा के निरीक्षक एचएम गधवी ने कहा, ''हमने दिनेश बमभानिया को शहर के गीता मंदिर इलाके से हिरासत में लिया है। हम उन्हें पाटन पुलिस को सौंपेंगे। नरेंद्र, पाटीदार अमानत आंदोलन समिति के पूर्व कार्यकर्ता हैं।
Next Story