Archived

गुजरात: राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव, विरोध में कांग्रेस करेगी पूरे राज्य में प्रदर्शन

Special Coverage News
5 Aug 2017 6:02 AM GMT
गुजरात: राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव, विरोध में कांग्रेस करेगी पूरे राज्य में प्रदर्शन
x

गुजरात : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को राजस्थान और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान गुजरात के बनासकांठा में राहुल गांधी के क़ाफिले पर हमले हुए। राहुल गांधी की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए, गाड़ी के शीशे टूट गए

इससे पहले राहुल गांधी को प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए थे। जिसको लेकर गुजरात कांग्रेस शनिवार को राज्यभर में प्रदर्शन करने जा रही है। प्रदर्शन की शुरुआत आज दोपहर 11 बजे अहमदाबाद से होगी। हालांकि इस हमले में राहुल गांधी को किसी तरह की चोट नहीं आई।

इस मामले में पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए। पुलिस मामले में यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने पथराव किया।

बता दें की शुक्रवार को गुजरात में बाढ़ प्रभावित बनासकांठ जिले के धानेरा कस्बे में हालात का जायजा लेने के लिए पहुंचे राहुल गांधी को लोगों का काफी विरोध झेलना पड़ा। इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी भी की।

जिसके बाद लोगों के विरोध के कारण राहुल गांधी को वापस लौट जाना पड़ा। इसी दौरान उनकी कार पर पथराव भी हुआ। जिसमें खिड़कियों के कुछ शीशे टूट गए।

Next Story