Archived

बाहुबली-2 देख कर फरार हुई साध्वी जयश्री, उदयपुर से ऐसे हुई गिरफ्तार

Kamlesh Kapar
21 Jun 2017 6:55 AM GMT
बाहुबली-2 देख कर फरार हुई साध्वी जयश्री, उदयपुर से ऐसे हुई गिरफ्तार
x
एक सप्ताह से फरार चल रही साध्वी जयश्री गिरि को अमहदाबाद की अपराध शाखा ने राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया है।
उदयपुर: धोखाधड़ी के एक मामले में एक सप्ताह से फरार चल रही साध्वी जयश्री गिरि को अमहदाबाद की अपराध शाखा के अधिकारियों ने राजस्थान के उदयपुर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। उदयपुर के एक टोलनाका से साध्वी अपने पुत्र तथा दो शख्सों के साथ कार मे सवार होकर जा रही थी। तभी पुलिस ने इन्हे दबोच लिया।

बता दे कि बिमारी के इलाज के लिए 10 दिन के पेरोल पर रिहा बनासकांठा के मुक्तेश्वर मठ की विवादास्पद साध्वी जयश्री गिरि 14 जून को अहमदाबाद के हिमालय मॉल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई थी। उस समय अन्य दो कांस्टेबल अपने घर कपड़े बदलने गये थे। जबकि अन्य एक महिला कांस्टेबल साध्वी के वकील दर्शना बेन के घर थी।

वही साध्वी ने पहले हिमालय मॉल के मसाज पार्लर में मसाज करवाया, इसके बाद शॉपिंग की। यहां बिग सिनेमा में साध्वी ने हेडकास्टेबल के साथ बाहुबली-2 देखने पहुंची। बाहुबली -2 फिल्म देखने के दौरान वाशरुम जाने कहकर साध्वी फरार हो गई थी। पुलिस ने साध्वी के भागने में मदद करने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के साथ साध्वी के दो वकील को गिरफ्तार कर लिया था।

बता दे कि साध्वी हत्या और करोड़ों की ठगी के मामले में पालनुपर से गिरफ्तार की गई थी और साबरमती जेल में बंद थी। बनासकांठा में एक मंदिर का संचालन करने वाले एक ट्रस्ट की प्रमुख रही है। पुलिस ने जनवरी महीने में छापेमारी में 45-वर्षीय साध्वी के घर की तलाशी ली, जिसमें लगभग 80 लाख रुपये मूल्य की 24 सोने की छड़ें तथा 1.29 करोड़ रुपये की नकदी और बड़ी मात्रा में शराब बरामद की थी।

बीते साल दिसंबर में यह साध्वी विवादों में घिरी थी, जब उसने एक वीडियो में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान 2,000 रुपये के नए नोट में एक करोड़ रुपये सूरत में एक कार्यक्रम के दौरान गायकों पर उड़ाते देखा गया था।
Next Story