Archived

हरियाणा में दोहराया निर्भया कांड, गैंगरेप के बाद गुप्तांग में डाला सरिया

Arun Mishra
13 May 2017 12:32 PM GMT
हरियाणा में दोहराया निर्भया कांड, गैंगरेप के बाद गुप्तांग में डाला सरिया
x
रोहतक : निर्भया कांड जैसे दर्दनाक हादसे को जहां लोग भूले भी नहीं थे। वहीं हरियाणा में निर्भया कांड जैसे ही एक गैंगरेप ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। हरियाणा के रोहतक में एक लड़की की गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला
सोनीपत की रहने वाली एक 23 वर्षीय तलाकशुदा युवती अपने मायके में रहती थी। युवती एक दवाई फैक्ट्री में काम करती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती सुमित नाम के युवक से हो गई। जांच में पता चला है कि 9 मई को सुमित और उसके दोस्त विकास ने युवती को फैक्ट्री जाते हुए अगवा कर लिया। उसके बाद दोनों ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया।

इस बीच आरोपी युवती को रोहतक ले आया जहां होश में आने पर युवती और आरोपी सुमित में झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर सुमित और उसके दोस्त ने बड़ी ही बेरहमी से युवती की हत्या कर दी और शव को रोहतक की इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप में फेंक दिया।

कुत्तों ने नोंचा शव
बता दें कि रोहतक पुलिस को युवती का शव 11 मई को बरामद हुआ है। इस दौरान कुत्तों ने युवती के शव को बुरी तरह से नोंच दिया था। वहीं हत्यारों ने युवती के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया था, ताकि शव की पहचान ना हो सके।

गुप्तांग में डाला सरिया
वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि आरोपियों ने युवती के साथ बड़े ही बर्बर तरीके से गैंगरेप किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवती के गुप्तांग में कोई नुकीली चीज या सरिया डाला गया था। वहीं कुत्तों ने शव को बुरी तरह से नोंच दिया था जिस कारण शरीर के कुछ अंग भी गायब मिले।
Next Story