Archived

हरियाणा के मंत्री ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, कहा-नानी के घर से भी अक्ल लेकर नहीं आए

Special Coverage News
14 July 2017 9:18 AM GMT
हरियाणा के मंत्री ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, कहा-नानी के घर से भी अक्ल लेकर नहीं आए
x
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को एक के बाद एक ट्वीट कर कांग्रेस उपाध्यछ राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है।

चंडीगढ़: अपने विवादित ट्वीट और बयान को लेकर अक्‍सर चर्चाओं में रहनेवाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को एक के बाद एक ट्वीट कर कांग्रेस उपाध्यछ राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। विज ने कहा है कि राहुल गांधी का दिमाग बिल्कुल खाली हो गए हैं। उन्होंने इसके बाद एक आैर ट्वीट किया और इसमें लिखा कि 'हिंदुस्तान उम्मीद कर रहा था कि नानी के घर जाकर वह बुद्धि लेकर आएंगे लेकिन लगता है कि वहां से खाली हाथ आ गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए।

दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट कर कश्मीर की बिगड़ती हालत के लिए PM नरेंद्र मोदी को जिम्मेवार ठहराया है। अपने ट्वीट में राहुल ने आतंकवादी घटनाओं के लिए मोदी की नीतियों को जिम्मेवार ठहराया। राहुल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि कश्मीर की हालत के लिए राहुल गांधी व सोनिया गांधी को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने ही अपने सत्ताकाल में आतंकवादियों को पाला है और सरक्षण दिया है।

वहीं विज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए कहा कि उनकी सरकार तो कश्मीर से आतंकवादियों का सफाया करने में लगी हुई है। वहीं पिछले दो माह में न जाने कितने आतंकवादियों का सफाया कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये हालत आज तो खराब हुए नहीं है पिछले काफी समय से खराब चल रहे है।

Next Story