Archived

गर्लफ्रेंड के सीने पर चाकू से 18 वार कर मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट पढ़ पुलिस के उड़े होश!

Arun Mishra
12 Jun 2017 12:04 PM GMT
गर्लफ्रेंड के सीने पर चाकू से 18 वार कर मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट पढ़ पुलिस के उड़े होश!
x
दो मौतों के बाद पीछे जो कहानी छोड़ गया, वो अब हर किसी को चौंका रही है..
मुहब्बत जब नफरत में बदलती है, तो सारी हदों से आगे निकल जाती है. हरियाणा के रेवाड़ी की ये कहानी कुछ ऐसी ही है. एक गर्लफ्रेंड ने जब अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को रेप के इल्जाम में फंसाने की बात कह कर ब्लैकमेल करना शुरू किया, तो उसने ना सिर्फ लड़की की जान लेकर खुदकुशी कर ली, बल्कि नफरत में अंधा होकर उसने गर्लफ्रेंड को 18 बार चाकू भी मारे.

मुहब्बत में मुहब्बत की जगह जब नफरत और ब्लैकमेलिंग ले ले, तो अंजाम कई बार बेहद खौफनाक होते हैं. हरियाणा की ये कहानी कुछ ऐसी ही है. रेवाड़ी के एक होटल में एक आशिक ने अपनी माशूका का कत्ल कर ना सिर्फ खुद भी अपनी जान दे दी, बल्कि पीछे जो कहानी छोड़ गया, वो अब हर किसी को चौंका रहा है. क्या इश्क इतना खूनी हो सकता है.

क्या आप यकीन करेंगे कि जिन दो लड़के-लड़िकयों ने कभी एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी, उन्हीं में से एक यानी माशूका ने अपने आशिक को ये कह कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि वो उस रेप के इल्ज़ाम में मुकमा दर्ज कर जेल पहुंचा देगी. फिर हालात ऐसे बने कि आशिक ने ना सिर्फ़ धोखे से अपनी माशूका की जान ली, बल्कि 18 बार चाकू मारे.

रेवाड़ी में हुई खौफनाक वारदात के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो सीन ऑफ क्राइम देख कर कुछ देर के लिए ठिठक गई. होटल के कमरे में लड़की की लहूलुहान लाश पड़ी थी, जबकि पास ही उसका ब्वॉयफ्रेंड भी मरा पड़ा था. लेकिन वहीं पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लड़के ने पूरी कहानी तफ्सील से लिखी थी. उसे पढ़कर हर कोई हैरान था.

लड़के ने बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड अब उसे रेप के झूठे मालमे में फंसा देने की बात कह ब्लैकमेल कर रही है. अब उसका जीना मुहाल हो गया है. ऐसे में उसके पास अब गर्लफ्रेंड को मार कर खुद अपनी जान देने के सिवाय कोई चारा ही नहीं बचा है. पुलिस की मानें तो अब तक की छानबीन में लड़की की मौत चाकू से जबकि लड़के की ज़हर से होने की बात साफ़ हुई है.
Source : AajTak
Next Story