Home > राज्य > हरियाणा > चंडीगढ़ > 'आप' का पंजाब चुनाव में हार मानने वाला फेक लेटर वायरल, संजय सिंह ने चुनाव आयोग से की शिकायत

'आप' का पंजाब चुनाव में हार मानने वाला फेक लेटर वायरल, संजय सिंह ने चुनाव आयोग से की शिकायत

 Arun Mishra |  2017-01-25 08:11:40.0  |  चंडीगढ़

चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा चुनावों की सरगर्मी के बीच आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह की पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखी गई कथित फर्जी चिट्ठी सामने आने के बाद भड़की पार्टी ने मामले की चुनाव आयोग में लिखित शिकायत दर्ज की है। 'आप' ने इस फर्जी लेटर को वायरल करने का आरोप कांग्रेस के प्रशांत किशोर पर लगाया है।

हाल ही में संजय सिंह द्वारा केजरीवाल को लिखी गई एक कथित चिट्ठी सामने आई, जिसमें सिंह ने केजरीवाल को पंजाब में चुनाव की स्थिति पार्टी के अनुकूल नहीं बताने की बात लिखी है। साथ ही अरविंद केजरीवाल को पंजाब में रैलियां कम करने की नसीहत भी है। इस खत में पार्टी के कौशांबी स्थित दफ्तर का पता भी लिखा है और संजय सिंह के दस्तखत भी किए गए हैं, जिसे खुद आप नेता संजय सिंह ने खारिज कर दिया। संजय सिंह ने चिट्ठी को फर्जी करार देकर इसे विरोधियों की साजिश बताया।


'आप' ने अपने बयान में कहा है कि लेटर दुर्भावनापूर्ण और काल्पनिक है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि पंजाब के मासूम वोटरों को भ्रमित करने के लिए यह विपक्षियों की करतूत हो सकती है। चुनाव आयोग को दी गई शिकायत में पार्टी ने मांग की है कि डीजीपी पंजाब से इस मामले की जांच कराई जाए और दोषी पर आपराधिक मामला चलाया जाए।


Tags:    
Share it
Top