Archived

1 साल से अपनी बेटियों से हवस की आग बुझाता था जान मुहम्मद, पूरी बात जानकर उड़ जायेंगे होश

1 साल से अपनी बेटियों से हवस की आग बुझाता था जान मुहम्मद, पूरी बात जानकर उड़ जायेंगे होश
x
तेरी माँ की तरह तुझे भी मार डालूँगा नहीं मानी बात तो

फरीदाबाद में रिश्तों को कलंकित करने की घटना ने अंदर तक हिला के रख दिया. जब एक मानव ने पिशाच का रूप धारण कर अपनी तीन मासूम बेटियों को अपनी हवस की आग में जला दिया. इस घटना से सभी भारत वासियों का दिल दहल जाएगा तो सर शर्म से झुक जाएगा. खून इतनी बात सुनकर जरुर उवाल भरेगा काश ऐसा दरिंदा आँखों के सामने होता तो बताते, ये शब्द अनायास ही मुहं से निकल जायेगे.


यह दर्दनाक घटना रिश्तों को कलंकित करने वाली हरियाणा के फरीदाबाद जिले की है. इन मासूमों ने जुल्म सहते सहते फिर जुल्म का विरोध कर अदालत और पुलिस के सामने पूरी बात बयान की. सुनने वाले पुलिस वालों के भी आंसू झलक आये. तीनों की उम्र 12 साल से लेकर 16 साल के बीच की होगी. दो सगी व एक सौतेली बहन है.


महिला थाने की प्रभारी ने बताया कि तीनों बेटियों ने पुलिस को बताया कि अपने साथ हमबिस्तर करने के लिए धमकी देता था कि जिस तरह माँ को मर डाला उसी तरह तुम्हे भी मार डालेगा. इससे भयभीत तीनों बेटियों उसके जुल्म का शिकार होती रही. अचानक ही पहुंची पुलिस ने जान मुहमद को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होते ही गिडगिडाने लगा और अपनी गलती की मांफी भी मांगने लगा. लड़कियों की हालत देखकर सभी को रोना आ रहा था. जब जिसके हाथ में बच्ची की अस्मत की जिम्मेदारी होती हिया जब वही उसे लूट ले तो कौन बचाएगा इस रिश्ते को.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story