Archived

राम रहीम ने कोर्ट से की अपील, कहा- 'मसाज के लिए हनीप्रीत को साथ रहने दो'

Arun Mishra
2 Sep 2017 5:10 AM GMT
राम रहीम ने कोर्ट से की अपील, कहा- मसाज के लिए हनीप्रीत को साथ रहने दो
x
डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के लिए बेताब है। रामरहीम ने सीबीआई कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए...
नई दिल्ली : दो साध्वियों से रेप करने के आरोप में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के लिए बेताब है। रामरहीम ने सीबीआई कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए। उसकी दलील है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने वाली भी हैं।

बता दें शुक्रवार को हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। दरअसल हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने गुरमीत रामरहीम को जेल से भगाने की साजिश रची थी। कोर्ट के द्वारा रामरहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत उसके साथ भाग जाना चाहती थी।

दोषी करार दिए जाने के बाद 'पिता-पुत्री' ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि उन्हें साथ रहने की अनुमति दी जाए। हनीप्रीत ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में एप्लीकेशन दिया था, जबकि गुरमीत राम रहीम ने कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने दोनों की गुहार को खारिज कर दिया। हालांकि गुरमीत को दोषी करार दिए जाने के दिन पुलिस ने दोनों को कोर्ट से रोहतक तक साथ जाने दिया और सुनैरा जेल में पुलिस गेस्टहाउस में दोनों साथ ही रहे।

दलित लीडर स्वदेश किराड रोहतक जेल में ही कुछ दिन थे और अब बाहर हैं। जेल में किराड की सेल रामरहीम के बगल में थी। उन्होंने बताया कि रामरहीम सबसे यही पूछ रहा है कि 'मेरी क्या गलती है? मैंने क्या किया है?. 20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद गुरमीत रामरहीम रोने लगा था। किराड ने बताया कि 'वह खड़ा हो पाने की हालत में भी नहीं था। दो अधिकारी उसे लेकर जेल में गए। देखने में वो अपसेट और डरा हुआ लग रहा था। उसे हर समय सिर पकड़कर बैठे हुए और रात में रोते हुए देखा जा सकता है।'
Next Story