Archived

बीफ के शक में तीन की पिटाई, एक की मौत, ईद की खरीददारी कर ट्रेन से लौट रहे थे घर

Kamlesh Kapar
23 Jun 2017 9:26 AM GMT
बीफ के शक में तीन की पिटाई, एक की मौत, ईद की खरीददारी कर ट्रेन से लौट रहे थे घर
x
ट्रेन में बीफ खाने के शक में हमला, एक की मौत, ईद की खरीददारी कर लौट रहे थे घर
पलवल: मथुरा जा रही ट्रेन में सफर के दौरान यात्रियों ने तेजधार हथियार से वार कर एक की हत्या करने की सनसनी घटना सामने आया है। इसके साथ ही मृतक के तीन भाइयों पर भी हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना गुरुवार शाम की है। पुलिस जानकारी के अनुसार इन चार लोगों पर बीफ खाने के शक में हमला किया गया था। हरियाणा के बल्लभगढ़ में खांडावली गांव के रहने वाले चारों भाई दिल्ली के तगुलकाबाद में एक दुकान चलाते हैं। ईद के मौके पर चारों अपने परिवार के साथ इस त्यौहार को मनाने के लिए घर जा रहे थे। ईद मनाने के लिए चारों ने काफी खरीददारी भी की थी।

पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार ट्रेन में सफर करते हुए कुछ यात्रियों ने उन्हें गाली देना शुरु कर दिया। यात्रियों को शक था कि चारों बीफ खा रहे हैं। पीड़ितों ने जब इसका विरोध किया तो कई यात्रियों ने उनकी पिटाई कर दी। इसी बीच दो यात्रियों ने चाकू निकाल लिए और उनपर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने चारों युवकों को असावती रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया। इस हमले में चारों बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें तुरंत ही पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर जुनैद की मौत हो गई।

बता दे कि अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। मोहसिन ने बताया कि उसके दो भाई अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ितों ने पुलिस के इमरजेंसी नबंर पर फोन किया था लेकिन कोई रिसपोंस नहीं मिला। इसके साथ ही मोहसिन ने कहा कि हमने ट्रेन की चेन खींचने की भी कोशिश की थी लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर GRP अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई लेकिन उन्होंने हमारी मदद करने से इंकार कर दिया जिसके बाद हमने इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस में की।
Next Story