Archived

हैवानियत : 9 महीने की बच्ची को चलते ऑटो से फेंका, मां से किया गैंगरेप

Arun Mishra
6 Jun 2017 9:03 AM GMT
हैवानियत : 9 महीने की बच्ची को चलते ऑटो से फेंका, मां से किया गैंगरेप
x
Woman Allegedly Gang-Raped, Her 9-Month-Old, Thrown Out Of Auto, Dies
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के आई.एम.टी. मानेसर पुलिस थाने में हत्या और गैंगरेप का ऐसा मामला दर्ज हुआ, जिसे सुनकर एक इंसानियत भी शर्मसार हो उठे। दरअसल बीती 29 मई को बिहार की रहने वाली पीड़ित ने गुरुग्राम पुलिस को अपनी 9 महीने की बच्ची की हत्या की शिकायत दी थी और आरोप ऑटो सवार व 3 युवकों पर लगाया था। इसके बाद पीड़िता ने गुरुग्राम पुलिस को 3 जून को अपने साथ गैंगरेप की घटना के बारे बताया।

पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज किए और मैडिकल करवाया।जिसमे की पुष्टि होने के बाद हत्या के मामले के साथ गैंगरेप की धारा को भी ऐड कर मामले की तफ्तीश शरू कर दी है।

जांच कर रहे आई.एम.टी. मानेसर के थाना प्रभारी नरेंद्र यादव की माने तो 27 वर्षीय पीड़िता बांसकुसला में किराए के मकान में अपने पति के साथ रहती है और बीती 29 मई की देर रात को पड़ोस में हुए झगड़े से घबराकर अपनी महीने की बच्ची को लेकर मायके की ओर निकली थी। तभी एक ऑटो चालक ने पीड़िता को लिफ्ट के बहाने बिठा लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। छीना-झपटी से 9 महीने की मासूम रोने लगी। बच्ची का रोना अॉटो में बैठे आरोपियों से बर्दाश नहीं हुआ,जिसके चलत उन्होंने उसे सड़क पर इतनी जोर से पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी गैंगरेप किया। तीनों हत्यारोपी गैंगरेप करने के बाद भी पीड़ित को 5 घंटों तक घुमाते रहे और फिर मानेसर इलाके में छोड़ फरार हो गए।

हालांकि शुरुवाती जांच में पीड़िता ने गैंगरेप का मामला इसलिए भी छुपाया, कही उसका पति उसे इस वारदात के बाद छोड़ न दे।बहरहाल गुरुग्राम पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांचकर आरोपियों का गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
Next Story