Archived

कोटखाई दुष्कर्म व हत्या मामला: जेल में बंद एक आरोपी की सदिंग्ध हालात में मौत, पुलिस पर उठा सवाल

Special Coverage News
19 July 2017 6:21 AM GMT
कोटखाई दुष्कर्म व हत्या मामला: जेल में बंद एक आरोपी की सदिंग्ध हालात में मौत, पुलिस पर उठा सवाल
x
कोटखाई गैंगरेप और हत्या मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि देर रात थाने में बंद एक आरोपी की सदिंग्ध हालात में मौत हो गई है।
शिमला: कोटखाई गैंगरेप और हत्या मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि देर रात थाने में बंद एक आरोपी की सदिंग्ध हालात में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी की गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस हिरासत में आरोपी की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।
पुलिस के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को कोटखाई थाने में रखा गया है। वहां मंगलवार रात को एक आरोपी सूरज की दूसरे आरोपी राजू के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। राजू ने पहले उसका सिर जमीन पर पटका और गला घोंटकर उसे मार डाला। इनमें झगड़ा क्यों हुआ, यह जांच का विषय है। नेपाली की पुलिस लाकअप में हुई हत्या ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा दिए हैं।
वही जेल में कैदियों की सुरक्षा और ड्यूटी में कथित तौर पर बरती गई खामी भी उजागर की है। अब यह सब जांच का विषय है और इसके लिए पुलिस जल्द ही जांच का आदेश भी दे सकती है। पता चला है कि शव का आईजीएमसी शिमला में पोस्टमोर्टम करवाया जाएगा। शिमला के पुलिस अधीक्षक डीडब्ल्यू नेगी ने इस वारदात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि तथ्य जांच में सामने आएंगे कि क्यों हत्या की गई व किसने की।
Next Story