Archived

71वें स्वतंत्रता दिवस पर CM वीरभद्र ने कर्मचारियों व पेंशनरों को दिया ख़ास तोहफा

Alok Mishra
15 Aug 2017 8:13 AM GMT
71वें स्वतंत्रता दिवस पर CM वीरभद्र ने कर्मचारियों व पेंशनरों को दिया ख़ास तोहफा
x
71वें स्वतंत्रता दिवस के समारोह पर सीएम वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के कर्मचारियों और पेंशनरों को बड़ा तोहफा दिया है. इस कार्यक्रम का आयोजन रामपुर में पाट बंगला मैदान में हो रहा है.

रामपुर : 71वें स्वतंत्रता दिवस के समारोह पर सीएम वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के कर्मचारियों और पेंशनरों को बड़ा तोहफा दिया है. इस कार्यक्रम का आयोजन रामपुर में पाट बंगला मैदान में हो रहा है. सीएम ने कर्मचारियों और पेंशनरों को चार प्रतिशत डीए देने की घोषणा की है. जनवरी 2017 से देय यह भत्ता सितंबर माह के वेतन में समाहित होगा और अक्टूबर माह में देय होगा.

रामपुर में ध्वजारोहण के बाद राज्य के लोगों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा जब सरकार सत्ता पर आ गई और अपने घोषणापत्र में जो वादे किए हैं वे पूरे किए हैं. युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देकर सरकार ने अलग पहल की है.
वीरभद्र सिंह ने कहा पिछले साढ़े चार साल में सरकार ने सभी क्षेत्रों में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. राज्य देश में शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल रहा है. इसके अलावा कई अन्य अवार्ड भी राज्य ने जीते हैं. सरकार ने प्रदेश के कमजोर वर्ग को आगे लाने के लिए विशेष ध्यान दिया है. उन्होंने कहा कि सड़कें बनाना सरकार के प्राथमिक एजेंडे में शामिल रहा है.
अपने कार्यकाल में सड़कों का विस्तार किया गया और इलाके सड़क से नहीं जुड़े थे उनको सड़क मार्ग से जोड़ा गया. रामपुर के लोगो की मांग जिला बनाने की है उस पर विचार किया जायेगा . ज्यूरी में डिग्री कॉलेज की घोषणा भी इस दौरान की गई है⁠⁠⁠⁠.

Next Story