Archived

'मैं तो राष्ट्रपति बन गया हूं, उपराष्ट्रपति क्यों बनाना चाहते हो मुझे' इस बीजेपी नेता ने बोलकर मचा दी सनसनी

मैं तो राष्ट्रपति बन गया हूं, उपराष्ट्रपति क्यों बनाना चाहते हो मुझे इस बीजेपी नेता ने बोलकर मचा दी सनसनी
x
'I have become president, why should I want to become Vice-President
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने सोशल मीडिया पर उपराष्ट्रपति पद को लेकर चल रही उनके नाम की चर्चाओं पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है. उन्होंने एक सवाल पर कहा, 'मैं तो राष्ट्रपति बन गया हूं, उपराष्ट्रपति क्यों बनाना चाहते हो मुझे'.
पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद शांता कुमार से मंडी जिले की सराजघाटी के थुनाग में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में जब इन अफवाहों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में इसका उत्तर दिया. शांता कुमार ने कहा कि वह बीते 60 वर्षों से राजनीति में हैं और कई बार जेल भी जा चुके हैं. उन्होंने बताया कि जब वह जेल में थे तो सोचते थे कि कब केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी और सुशासन आएगा. शांता कुमार ने कहा कि आज केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बन चुकी है और उनका सपना पूरा हो चुका है. उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार बनने पर वह राष्ट्रपति बन चुके हैं और ऐसे में क्यों उन्हें लोग उपराष्ट्रपति बनाने में लगे हुए हैं.
बता दें कि जैसे ही देश में भाजपा ने राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोबिंद के नाम का ऐलान किया तभी से ही शांता कुमार को उपराष्ट्रपति बनाने की चर्चाएं सोशल मीडिया पर जोर पकड़ने लगी हैं. लेकिन शांता कुमार ने खुद इस परअपनी बात रख कर इन अफवाहों को विराम लगा दिया है. राष्ट्रपति के चुनाव के तुरंत बाद देश में उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं.
Next Story