Archived

श्रीनगर में शहीद साहब शुक्ला के परिवार को CM योगी ने आर्थिक सहायता देने की घोषणा की

Kamlesh Kapar
25 Jun 2017 10:11 AM GMT
श्रीनगर में शहीद साहब शुक्ला के परिवार को CM योगी ने आर्थिक सहायता देने की घोषणा की
x
श्रीनगर के पंथा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद CRPF के दारोगा साहब शुक्ला के परिवार को CM योगी आदित्यनाथ ने 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।
लखनऊ: श्रीनगर के पंथा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद CRPF के दारोगा साहब शुक्ला के परिवार को CM योगी आदित्यनाथ ने 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। पंथा चौक में शहीद का पार्थिव शव आज गोरखपुर में उनके पैतृक गांव मझगावां लाया जाएगा।

कल रात सीआरपीएफ की ओर से उनके परिवार के लोगों को साहब शुक्ला की शहादत की सूचना दी गई थी। परिजनों को शहीद होने की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिवार-जन एवं रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर बडी संख्या में लोग शहीद के घर परिजनों को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शहीद साहब शुक्ला के परिवार को 25 लाख रुपए की सहायता की घोषणा करने के साथ ही शहीद के परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने साहब की पत्नी को 20 लाख रुपए तथा उनके माता-पिता को पांच लाख रुपए की सहायता देने का ऐलान किया है।

इसके साथ ही शहीद हुए साहब लाल शुक्ला की शहादत को सीएम योगी ने सलाम किया है। सीएम ने शहीद के परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने साहब लाल शुक्ला के परिवार के लोगों से फोन पर स्वयं बात की और उन्हें ढांढस बंधाया। कल राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
Next Story