Archived

नग्न अवस्था में मिले IAS अफसर, देखकर हालात उड़े होश!

Special Coverage News
5 Aug 2017 8:34 AM GMT
नग्न अवस्था में मिले IAS अफसर, देखकर हालात उड़े होश!
x

जम्मू-कश्मीर कैडर के IAS अफसर नीरज कुमार की दो लड़कियों के साथ नग्न अवस्था में सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल हो रही है । मामला सामने आते ही नीरज को राज्य सरकार ने तत्काल प्रभाव से उधमपुर जिले के डीसी (डिप्टी कमिश्नर) पद से हटा दिया है। वहीं, पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

वायरल हो रहीं तस्वीरों में नीली टी-शर्ट पहने हुए IAS नीरज कुमार एक बेड पर पेट के बल लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वहां एक लड़की उनके ऊपर और दूसरी लड़की उनके साइड में लेटी हुई दिख रही है। इन तस्वीरों के वायरल होते ही राज्य सरकार तक इसकी शिकायत पहुंची, जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया।


हालांकि आपत्तिजनक तस्वीरें ऑरिजिनल हैं या उनमें टेंपरिंग की गई है, इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है। इस मामले में नीरज कुमार की तरफ से भी कोई सफाई नहीं आई है। फिलहाल, जांच शुरू कर दी गई है।


2010 बैच के IAS अफसर नीरज कुमार इन दिनों जम्मू के उधमपुर जिले में डिप्टी कमिश्नर के पद पर थे। वे बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले हैं। नीरज कुमार को इस मामले की जांच पूरी होने तक डिविजनल कमिश्नर ऑफिस अटैच किया गया है। अब उधमपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर की कमान एडिशनल डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट कमिश्नर अरविंद शर्मा को सौंपी गई है।

Next Story