Archived

जामिया मस्जिद के बाहर भीड़ ने डीएसपी को पीट पीट कर मार डाला

जामिया मस्जिद के बाहर भीड़ ने डीएसपी को पीट पीट कर मार डाला
x
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार को एक बंदूकधारी को मार गिराया गया. घटना श्रीनगर की जामिया मस्जिद के बाहर की है. सूत्रों के मुताबिक- इस शख्स ने अचानक पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए.

इसके बाद भीड़ ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. अब पुलिस फ़ायरिंग करने वाले शख़्स की पहचान करने में जुटी है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भी आपस में झड़प हो गई. फायरिंग में घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इलाके में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए पुलिस बल भेजा गया है. यह घटना नोहट्टा इलाके में मस्जिद के बाहर हुई, जब लोगों का एक समूह मस्जिद से बाहर आ रहा था. लोगों ने उसे संदिग्ध पाया और उसकी पहचान जाननी चाही. दशहत में आए उस व्यक्ति ने उन पर अपनी पिस्टल से गोली चला दी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.

घटना की पूरी जानकारी मिलने पर चला पता
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित जामिया मस्जिद के बाहर गुस्साई भीड़ ने एक डीएसपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. डीएसपी द्वारा की गई कथित फायरिंग में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिसके बाद भीड़ ने उन पर हमला कर दिया. इसी पिटाई से उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भी आपस में झड़प हो गई. फ़ायरिंग में घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक- लोगों के समूह ने उन्हें मस्जिद के बाहर तस्वीरें लेते देखा था. जब लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो कथित तौर पर फायरिंग की, जिसमें तीन लोग घायल हो गए. लोगों ने उन्हें जाने नहीं दिया और मारने से पहले उन्हें निर्वस्त्र कर दिया गया. इलाके में स्थिति सामान्य करने के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे. मरने वाले की पहचान की गई. वह पुलिस ऑफिसर मोहम्मद अयूब पंडित थे. जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया है कि फ़र्ज़ निभाते हुए एक और अफ़सर ने अपनी जान क़ुर्बान की. बीती रात नौहट्टा में डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला.




(इनपुट्स भाषा)
Next Story