Archived

अलगाववादी नेताओं का खात्मा होते ही कश्मीर स्वर्ग बन जायेगा

अलगाववादी नेताओं का खात्मा होते ही कश्मीर स्वर्ग बन जायेगा
x
Kashmir will become a paradise as separatist leaders are eliminated
कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को लेकर देश के लोगों में काफी गुस्सा है। अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूख ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत पर पाकिस्तान को मिली जीत पर जश्न मनाया था। अगर इन्हीं नेताओं का सफाया हो जाय तो कश्मीर में अशांति का माहौल नहीं बनेगा, यह बात पूर्व सैनिक गजराज सिंह ने कही।

इसके बाद से ही लोग अलगाववादी नेताओं को जेल में बंद करने की मांग कर रहे हैं। देश की जनता का कहना है कि अलगाववादी नेता ही आज कश्मीर की दूरदशा की वजह है। ऐसे लोगों को देशद्रोही मानकर गोली मार देनी चाहिए। इनको गोली से उड़ाने के बाद कश्मीर जन्नत बन जाएगा।

इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूख की जीभ काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपए देने का इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जो कोई भी मीरवाइज उमर फारूख की जीभ काटकर लाएगा उसे 10 लाख रुपए का नगद इनाम दिया जाएगा। इस बात से आप लोगों के गुस्से का अंदाजा लगा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार मीरवाइज उमर फारूख को सजा दें। अब्दुल कलाम जैसे नेताओं से इन लोगों को सीख लेने की आवश्यकता है। गजराज सिंह जाटव के पास भाजपा का कोई पद नहीं है, लेकिन उसकी पत्नी संजू जाटव वर्तमान में यहां जनपद पंचायत की अध्यक्ष हैं। दरअसल गजराज सिंह पहले फौज में ही थे।
Next Story