Archived

जम्मू-कश्मीर: ईद के मौके पर लगे कई आतंकियों के ईद मुबारक के पोस्टर

Kamlesh Kapar
26 Jun 2017 5:47 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: ईद के मौके पर लगे कई आतंकियों के ईद मुबारक के पोस्टर
x
ईद के मौके पर पुलवामा में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के मारे गए आतंकी बुरहान वानी समेत कई आतंकियों की तस्वीरें लगाई गई है
जम्मू-कश्मीर: ईद के मौके पर पुलवामा में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के मारे गए आतंकी बुरहान वानी समेत कई आतंकियों की तस्वीरें लगाई गई है। बताया जा रहा है कि ये पोस्टर अलगाववादी नेताओं ने लगवाए हैं। बता दें आतंकी बुरहान वानी पिछले साल 8 जुलाई को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। बुरहान घाटी में काफी सक्रिय था। वो और उसके साथी आतंक फैलाने के लिए सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करते थे। हाल ही में बुरहान की जगह लेने वाला आतंकी सबजार भट्ट भी सुरक्षाबलों द्वारा मारा गया था।

Image Title


कश्मीर में लगे नए पोस्टर में आतंकी हाफिज सईद की फोटो लगी हुई है। वहीं, आतंकी बुरहान और सैय्यद सलाउद्दीन की फोटो भी पोस्टर में दिख रही है। इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। इसके मुताबिक, आतंकी बटमालु सहित दूसरे इलाके में फिदायीन हमला कर सकते हैं। इसे देखते हुए वहां सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है।

बता दें कि ईद से ठीक पहले अलगाववादी नेता यासिन मलिक को श्रीनगर में नजरबंद कर लिया है। माना जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस ने यह कदम उठाया है। जम्मू एंड कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलफ) नेता को मैसुमा इलाके स्थित उनके घर में रखा गया है। दो दिन पहले जामिया मस्जिद के बाहर भीड़ ने पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने घाटी में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने की कोशिशें तेज कर दी है। ईद के मौके पर इस तरह की घटना न हो इसलिए पुलिस अलगाववादी नेताओं को नजरबंद कर रही है।
Next Story