Home > राज्य > ट्रक से दवकर चाचा भतीजा की दर्दनाक मौत, हिला देगी दिल

ट्रक से दवकर चाचा भतीजा की दर्दनाक मौत, हिला देगी दिल

 Special Coverage News |  2016-07-04 03:49:01.0  |  झाँसी

ट्रक से दवकर चाचा भतीजा की दर्दनाक मौत, हिला देगी दिल

झांसी

घर से बड़ी खुशी-खुशी एक ही स्कूटी पर चाचा भतीजे झांसी से दिनारा रिश्तेदारी के लिये निकले। लेकिन उन्हे मालूम न था कि वह लौटकर कभी भी अपने घर वापस नही आयेंगे। हुआं यूंकि दोनों को दिनारा के नजदीक एक ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी जनपद के शहर कोतवाली अन्तर्गत बाहर ओरछा गेट निवासी 42 वर्षीय भईया लाल प्रजापति पुत्र लालू राम के रिश्तेदार दिनारा में रहतें है। रिश्तेदार के घर जाने के लिये रविवार की भईया लाल अपने भतीजे अवधेश के साथ स्कूटी से निकले। झांसी से निकलने के बाद अभी दोनों दिनारा के नजदीक ही पहुंचे थे। तभी तेजगति से आ रहे एक ट्रक से उन्हे कुचल दिया। हादसा इतना भयनक था कि ट्रक का पहिया दोनों के शरीर पर चढ़ गया। यह देख राहगीरों ने इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस माके पर पहुंची और दोनों घायलावस्था में करैरा अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने अवधेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि भईया लाल की हालत गम्भीर होने के कारण झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। इससे पहले मेडिकल कालेज पहुंचता, उसकी रास्ते में ही मौत हो गयी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।


Tags:    
Share it
Top