Home > राज्य > गुजरात: अखबार के दफ्तर में घुसकर पत्रकार की बेरहमी से हत्या, BJP नेता के बेटे पर लगा आरोप

गुजरात: अखबार के दफ्तर में घुसकर पत्रकार की बेरहमी से हत्या, BJP नेता के बेटे पर लगा आरोप

 Special Coverage News |  2016-08-23 06:36:05.0  |  Gujarat

गुजरात: अखबार के दफ्तर में घुसकर पत्रकार की बेरहमी से हत्या, BJP नेता के बेटे पर लगा आरोप

जुनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ में सोमवार देर रात 'जय हिंद अखबार' के ब्यूरो चीफ किशोर दवे की हत्या से सनसनी फैल गई है। इस मामले में आरोप भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सीनियर नेता रतिलाल सूरज के बेटे भावेश सूरज पर लगा है। रतिलाल गुजरात में मोदी सरकार में कृषि मंत्री रह चुके हैं।

किशोर दवे 'जय हिंद' नाम के अखबार के ब्यूरो चीफ थे। परिजनों के मुताबिक, रात करीब साढ़े नौ बजे उनके ऑफिस में ही चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी गई। परिवार वालों का कहना है की पिछले एक साल से किशोर दवे और डॉ. भावेश सुरेजा के बीच झगड़ा चल रहा था। डॉ.
भावेश सुरेजा
के खिलाफ एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसे पत्रकार किशोर दवे ने अपने अखबार में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद भावेश ने किशोर के खिलाफ मनहानि का केस भी किया था बीजेपी के वरिष्ठ नेता रतिलाल सुरेजा के बेटे डॉ. भावेश सुरेजा पर हत्या का आरोप लगाया है।

किशोर की हत्या उनके ऑफिस में की गई, बताया जाता है कि सोमवार शाम करीब साढ़े नौ बजे जूनागढ़ के वनजारी चौक स्थि‍त एक कॉम्प्लेक्स में किशोर अपने दफ्तर में काम कर रहे थे। तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके ऊपर छुरी से हमला कर दिया। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जब
किशोर दवे
का सहायक ऑफिस आया तब सबसे पहले उसने खून में सनी लाश देखी और पुलिस को खबर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने वारदात-स्थल का जायजा लेने के बाद मृतक पत्रकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।




बता दें कि जय हिंद अखबार के ब्यूरो चीफ किशोर दवे की उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वो अपने ऑफिस में काम कर रहे थे। बदमाशों ने बेरहमी से किशोर पर कई वार किए। पुलिस के मुताबिक किशोर के शरीर पर चाकू के कई गहरे घाव हैं। मामले में अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। साथ ही किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है।


Tags:    
Share it
Top