Archived

PM मोदी को राहुल गांधी ने किया फेल, दिए 100 में जीरो नंबर, जानिए क्यों

Kamlesh Kapar
12 Jun 2017 11:59 AM GMT
PM मोदी को राहुल गांधी ने किया फेल, दिए 100 में जीरो नंबर, जानिए क्यों
x
Rahul Gandhi has failed to PM Modi given Zero number
बेगलुरू: आज कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 'नेशनल हेराल्ड' अखबार का स्मारक एडिशन लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि PM मोदी ने नौकरियां पैदा करने के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि एक स्टूडेंट को पास होने के लिए 40 नंबर चाहिए होते हैं लेकिन इस मामले में पीएम मोदी को 100 में से जीरो नंबर मिलते हैं।
बता दें, कि नेशनल हेराल्ड का प्रकाशन 1938 में प्रारंभ हुआ था। बंद होने के बाद इसका डिजिटल वर्जन पिछले साल नवंबर महीने में शुरू किया गया है। राहुल गाँधी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि NDA सरकार जितना पैसा पब्लिसिटी के लिए खर्च करती है, उतना पैसा कांग्रेस खर्च नहीं कर सकती, क्योंकि वो पैसा सरकार का है न कि किसी पार्टी का।
अंबेडकर भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और राज्यपाल वजूभाई रुदाभाई वाला भी मौजूद रहे। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा वक्त में जो लोग सच्चाई के साथ हैं, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है। इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि मुझे उम्मीद है नेशनल हेराल्ड सच्चाई लिखेगा।

राहुल ने कहा कि दलितों को मारा जा रहा है, अल्पसंख्यकों को सताया जा रहा है और मीडिया को धमकाया जा रहा है। इसके बाद राहुल गांधी दोपहर 3.30 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विस्तारित सामान्य सभा की बैठक में शामिल हुए। बैठक के दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों समेत 1500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
Next Story