Home > राज्य > पशु व्यापारी सज्जाद, सिराज और अलीम को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, जानें- पूरा मामला

पशु व्यापारी सज्जाद, सिराज और अलीम को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, जानें- पूरा मामला

मृतक पशु व्यापारी थे...!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-19 04:05:19.0  |  दिल्ली

पशु व्यापारी सज्जाद, सिराज और अलीम को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, जानें- पूरा मामलाफोटो : ANI

झारखंड के खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो स्थानों पर तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. उन पर बच्चे उठाने का संदेह था. मृतक पशु व्यापारी थे. इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पत्थरबाजी करते हुए उनसे मारपीट की है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

डीआईजी प्रभात कुमार ने कहा कि खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के सोसोमोली गांव में दो लोगों और शोभापुर गांव में एक अन्य की स्थानीय लोगों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने वाले कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है. मृतक पशु व्यापारी थे. उन्हें बच्चा चोर समझकर लोगों ने हत्या कर दी.

मृतकों की की पहचान घाटशिला के फूलपाल निवासी मो. नईम, हल्दीपोखर के मो. सज्जाद उर्फ सज्जू, मो. सिराज और मो. अलीम के रूप में हुई है. इस घटना के बाद पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पथराव करते हुए उनसे मारपीट की है. इस दौरान थाना प्रभारी टीपी कुशवाह, सिपाही सार्जन सोरेन सहित कई जवान घायल हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बच्चा चुराकर ले जा रहे हैं. इसके बाद चाईबासा मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर से गांजिया बराज और बागबेड़ा जाने वाली सड़क पर बोंगा डांडू पहाड़ गांव के पास ग्रामीणों ने घेरा डाल दिया. इसके बाद पूरे वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top