Home > राज्य > एक ही दिन में दो बार लालू यादव बने नाना, तेजप्रताप ने पोस्ट की फोटो

एक ही दिन में दो बार लालू यादव बने नाना, तेजप्रताप ने पोस्ट की फोटो

 Vikas Kumar |  2016-09-08 07:58:21.0  |  Patna

एक ही दिन में दो बार लालू यादव बने नाना, तेजप्रताप ने पोस्ट की फोटो

पटना: बिहार पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के घर खुशियां छप्पर फाड़कर आई। लालू यादव एक ही दिन में दो नातियों के नाना बने हैं। उनके बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीसा भारती ने सोशल साइट फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि मीसा और उनकी सबसे छोटी बहन राजलक्ष्मी को बेटा हुआ है। इसका पता चलते ही सोशल मीडिया साइट्स पर बधाई और शुभकामनाओं की झड़ी लग गई है।

राज्यसभा सांसद मीसा ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर नवजात की फोटो शेयर करते हुए लोगों से आशीर्वाद मांगी है। उन्‍होंने लिखा है कि बुधवार सुबह को उन्‍हें एक बार फिर से मां बनने का सौभाग्‍य मिला। मीसा ने पोस्‍ट किया है- 'सुबह हमारे परिवार के सदन में एक नन्हें सदस्य ने बड़ी मासूमियत और अनभिज्ञता से अपनी सदस्यता ग्रहण की।' बता दें कि मीसा पहले से दो बेटियों दुर्गा (14) और गौरी (7) की मां हैं।

तेजप्रताप
यादव
ने पोस्ट की फोटो



बता दें उधर, लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी को भी बेटा हुआ है। राजलक्ष्मी की शादी मैनपुरी से सांसद और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पोते तेजप्रताप यादव से हुई है। दोनों की शादी 10 मार्च 2016 को उत्तर प्रदेश के सैफई से हुई थी। लालू के दोनों बेटियों की डिलीवरी दिल्ली और पटना के अलग-अलग अस्पतालों में हुई।


Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top