Home > राज्य > चापलूस हैं मोदी सरकार के अधिकतर मंत्री: लालू प्रसाद

चापलूस हैं मोदी सरकार के अधिकतर मंत्री: लालू प्रसाद

 Special Coverage News |  2016-07-10 08:03:21.0  |  पटना

चापलूस हैं मोदी सरकार के अधिकतर मंत्री: लालू प्रसाद

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार के अधिकतर मंत्री चापलूस हैं। इससे पहले राजद सुप्रीमो ने शनिवार को एक बार फिर जातीय जनगणना के आंकड़ों की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर ट्वीट किया और केंद्र सरकार पर हमला बोला।

पत्रकारों से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बाद नरेन्द्र मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने देश के लोगों की सोच बदली है। इस पर लालू ने कहा कि 'मोदी के मंत्री हैं तो चापलूसी ही करेंगे न'।

उन्होंने पत्रकारों के सभी सवालों के जवाब अपने अंदाज़ में दिया। जाकिर नाइक विवाद पर लालू ने कहा कि देश का गृह मंत्रालय जांच कर रहा है। उनकी पीस टीवी तो बन्द हो ही गई है। पर जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह को डर लग रहा है तो देश का क्या होगा।
वे हवाई जहाज में आर्म्स ले जाने की वकालत कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के सोमनाथ मंदिर में पूजा करने के संबंध में उन्होंने कहा कि लगता है कुछ गड़बड़ किया है क्या।

जातीय जनगणना के आंकड़े की रिपोर्ट सार्वजनिक करो
लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को एक बार फिर जातीय जनगणना के आंकड़ों की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग करते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है "जातीय जनगणना के आँकड़े सावर्जनिक करो। इन्हें क्यों दबाये बैठे हो? दस का शासन नब्बे पर नहीं चलेगा। नहीं चलेगा, नहीं चलेगा"


दरअशल में, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मानना है कि जातीय जनगणना के आंकड़े की रिपोर्ट को जारी होने के बाद विकास की योजनाएं लागू करने में मदद मिलेगी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इससे पहले भी कई मंचों से अनेक बार जातीय जनगणना के आंकड़े की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग कर चुके हैं।


Tags:    
Share it
Top