Archived

चाची भतीजे दोनों नंगें होकर कर रहे थे सेक्स, फिर जो पहुंचा उसने जो किया उससे उड़ गये होश!

Special Coverage News
5 July 2017 1:06 PM GMT
चाची भतीजे दोनों नंगें होकर कर रहे थे सेक्स, फिर जो पहुंचा उसने जो किया उससे उड़ गये होश!
x

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक महिला ने पति के बाहर रहने का भरपूर फायदा उठाया। पहले सामाजिक मर्यादाओं को तोड़कर अपने से उंची जाति के युवक से कई बार संबंध बनाई। जब इतने में भी दिल नहीं भरा तो अपने से आधी उम्र के भतीजे को प्रेम जाल में फंसा लिया। धीरे-धीरे भतीजे से रोजाना संबंध बनाना उसकी आदत बन गई।


एक दिन भतीजे से संबंध बना ही रही थी कि अचानक पुराना प्रेमी आ धमका। उसको ये बात खटक गई और उसने प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या कर दी। दूसरे दिन पुलिस ने शव बरामद कर हत्या की तहकीकात शुरू की तो प्रेम-प्रसंग की कहानी समझ में आई। पुलिस ने बताया कि महुअरिया गांव निवासी राधा साकेत पति राजेश 26 वर्ष घर में दो बच्चों के साथ रहती थी।

महिला का पति रीवा में रहकर मिस्त्री का कार्य करता था। इसी बीच महिला का संबंध गांव के ही प्रदीप सिंह उर्फ रिंकू पिता भूपेंद्र बहादुर परिहार से हो गया। जो कई महीनों तक चला। फिर बाद में महिला का अवैध संबंध भतीजे बसंत साकेत पिता राममिलन 17 वर्ष से हो गया। 25 जून की रात्रि प्रदीप ने बसंत साकेत को राधा साकेत के साथ संबंध बनाते देख लिया।

प्रदीप ने आव न देखा ताव बसंत पर हमला बोल दिया। फिर राधा ने प्रदीप के साथ मिलकर युवक का तौलिया से गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत होने पर शव को घर के पीछे फेंक दिया। इधर सुबह ग्रामीणों ने शव को देखकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव का पीएम कराया।

पहले से ही पुलिस को आभास हो गया कि ये हत्या है। लेकिन पुलिस को सिर्फ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार था। पीएम रिपोर्ट आते ही हत्या की पुष्टि हुई तो पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी। विवेचना में पता चला कि उक्त महिला का गांव में कई लोगों के साथ संबंध था। इसलिए हत्या की सुई महिला के इर्द-गिर्द घूमने लगी।

कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कहानी उगल दी। राधा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसका प्रदीप और बसंत के साथ अवैध संबंध थे। पुलिस ने आरोपी राधा साकेत व प्रदीप के खिलाफ भादवि की धारा 302, 201, 34 व प्रदीप सिंह के खिलाफ उक्त धारा के साथ एसटीएससी के तहत मामला पंजीवद्ध कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Next Story