Archived

उठो लाल अब आँखें खोलो, जनता चीख रही है कुछ तो बोलो!

उठो लाल अब आँखें खोलो, जनता चीख रही है कुछ तो बोलो!
x
congress leader jitu patwari attack pm modi
नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में लगातार बिगड रहे हालातों के साथ देश के कई अन्य मामलों में मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है. इसी बीच आज कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात के प्रभारी जीतू पटवारी ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी को लाल बताते हुए लिखा कि उठो लाल ! अब आँखे खोलो…फर्जी जाति प्रमाणपत्र,फर्जी डिग्री,फर्जी मीसाबंदी पत्र और फर्जी पता का काम हो चुका है…जनता मूर्ख बन चुकी है.

पटवारी ने इस ट्वीट में यह साफ जाहिर किया है कि जनता को मोदी सरकार मूर्ख बना रही है और सारे फर्जी काम हो रहे है. जनहित का कोई काम सरकार नही कर रही है. इसलिए प्रधानमंत्री से आँखे खोलने की बात की गई है. इस ट्विट का इशारा पाकिस्तान हमले की तरफ भी है.



कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने इस एक ट्विट से पीएम मोदी समेत मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी,फर्जी जाति प्रमाण पत्र के मामले में फंसी मध्यप्रदेश के बैतूल से सांसद ज्योति धुर्वे पर भी निशाना साधा है. इस ट्वीट में फर्जी डिग्री और फर्जी पता स्मृति ईरानी को लेकर लिखा गया है. क्यों कि फर्जी डिग्री के बाद वो कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश से जुड़े एक जमीन के मामले में फर्जी पते के कारण घिरती नजर आई है. तो ज्योति धुर्वे पर चुनाव में फर्जी जाति प्रमाण पत्र देने के आरोप लग रहे है. साथ ही थावरचंद गहलोत के फर्जी मीसाबंदी प्रमाणपत्र को लेकर भी पटवारी ने निशाना साधा है.


Next Story