Archived

शिवराज ने दिया मोदी आगमन का एड तो डीएम ने माँगा 85 लाख का बजट, जानिए क्यों!

शिवराज ने दिया मोदी आगमन का एड तो डीएम ने माँगा 85 लाख का बजट, जानिए क्यों!
x
नर्मदा यात्रा समापन: श‍िवराज स‍िंह चौहान ने नरेंद्र मोदी के आगमन का द‍िया ऐड
सोमवार को विभिन्न अखबारों में विज्ञापन छपवा करक मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राज्य में स्वागत किया। वहीं पीएम मोदी के इस कार्यक्रम से जुड़ा मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कलेक्टर का आधिकारिक पत्र वायरल हो गया है।


इस पत्र में कलेक्टर ने सोमवार (15 मई) को अमरकंटक में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में "जनमानस" के "लाने ले जाने" के लिए 85 लाख रुपये से अधिक का बजट मांगा है। कलेक्टर के पत्र के अनुसार ये राशि "बस परमिट, डीजल इत्यादि" पर लगने वाले खर्च के लिए चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के अमरकंटक में 148 दिनों तक चली "नमामि देवी नर्मदे, नर्मदा सेवा यात्रा" के समापन कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं।
singrauli collector letter for pm narendra modi visit budget

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी इस मौके पर नर्मदा सेवा मिशन का भी शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी ने रविवार (14 मई) को ट्वीट करके बताया था कि वो सोमवार दोपहर अमरकंटक में "नर्मदा सेवा यात्रा" के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे।



यह स्पष्ट नहीं है कि क्या अन्य जिलों के कलेक्टरों ने भी इस कार्यक्रम में "जनमानस" के "लाने ले जाने" के लिए ऐसे बजट की मांग की है या नहीं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 11 दिसंबर को नर्मदा नदी को साफ करने के अभियान के तहत नर्मदा सेवा यात्रा का आरंभ किया था।

Shivraj Singh Chauhan, Narendra Modi
"नमामि देवी नर्मदे" नर्मदा सेवा यात्रा की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ये यात्रा नर्मदा के उद्गम स्थल अमरकंटक से शुरू होकर 148 दिनों में 3344 किलोमीटर यात्रा की गयी। 15 मई 2017 को अमरकंटक में ही यात्रा का समापन कार्यक्रम हो रहा है। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान समय समय पर यात्रा से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। सिंगरौली के कलेक्टर ने अपर मुख्य सचिव, योजना आर्थिक एवं सांख्यकी विभाग, मध्य प्रदेश शासन, भोपाल को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकर्म के लिए "जनमानस" को ले जाने के लिए 85 लाख रुपये से अधिक की राशि की मांग की है।


Next Story