Archived

8 साल की बच्ची के गुप्तांग में डालता था अंगुली, बच्ची ने खोला एक राज

8 साल की बच्ची के गुप्तांग में डालता था अंगुली, बच्ची ने खोला एक राज
x
Put a finger in the child's genitals says good for health
ये खबर मध्यप्रदेश के कटनी जिला के एक सरकारी अनाथालय की है. रुटीन चेक के लिए जब एक पुलिसवाला अनाथालय जाता है. वहां पुलिसवाले को एक सात साल की लड़की घायल मिलती है. पूछने पर पता चलता है कि 8 साल की बच्ची ने उसकी वेजाइना में उंगली डाली थी.

एक आठ साल की बच्ची 7 साल की बच्ची के वेजाइना में उंगली डालती है. दूसरी बच्ची घायल होती है. पूछने पर लड़की कहती है, भइया ने बोला ये सेहत के लिए अच्छा है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक जब पुलिस वाले ने 8 साल की बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि भइया ने बोला ये सेहत के लिए अच्छा है. 8 साल की बच्ची का जवाब सुनकर पुलिसवाले को पता चला कि उस बच्ची को पिछले 2 महीने से फिजिकली अब्यूज किया गया है.

बच्ची के साथ छेड़छाड़ करनेवाला शख्स अनाथालय का ही चपरासी है. आरोपी की उम्र 30 साल है. इस पहले आरोपी इसी अनाथालय में काम करता था. जहां 6 साल से कम उम्र वाली बच्चियों की को रखा जाता था. और ये बच्ची पहले वहीं रहती थी. लेकिन इस घटना के बाद बच्ची को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है. वही आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

बच्ची ने पुलिसवाले को ये भी बताया कि वो हर रोज मेरे साथ सोता था. जब भी मैं बोलती थी कि मुझे दर्द हो रहा है, तो वो कहता था कि ये सेहत के लिए अच्छा होता है. वही घायल बच्ची को जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

8 साल की बच्ची के मां-बाप की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी. जिसके बाद वो ट्रेन में भीख मांगती थी. वहां से चाइल्ड लाइन वालों ने इस बच्ची को बचाया था. एक अनाथ बच्ची को अनाथालय ले जाए, तो हम ये समझते हैं कि चलो वो सुरक्षित है. अकेली होती तो भीख मांगने वाले रैकेट में फंस जाती. ज़रा बड़ी होती तो वेस्यवृत्ति में धकेल दी जाती. मगर इस धरती पर इतने बीमार लोग रहते हैं, कि 'अचंभा' होना ज़रा छोटा शब्द है. 'सिक्योरिटी' के लिए रखा गया गार्ड ही इन्हें सबसे ज्यादा नामहफूज महसूस करवा सकता है. सोचकर उल्टी आती है कि कोई 8 साल की बच्ची का लगातार इस तरह से बलात्कार कैसे कर सकता है.

भारती (लल्लन टॉप)
Next Story