Archived

एमपी के मंत्री ने दिया लालू यादव पर बयान, सुनकर लालू के उड़ जायेंगे होश

एमपी के मंत्री ने दिया लालू यादव पर बयान, सुनकर लालू के उड़ जायेंगे होश
x
मचेगा सोशल मिडिया में हडकम्प
खरगोन: मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि लालू यादव कहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करो एकाध क्वॉलिटी निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं क्वॉन्टिटी (संख्या) नहीं क्वॉलिटी (गुणवत्ता) का बच्चा पैदा करो.

अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं बिसेन

आपको बता दें कि गौरी शंकर बिसेन अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. कभी सरकारी कर्मचारियों को सार्वजनिक तौर पर उठक-बैठक लगवा देते हैं तो कभी धमका तक देते है. गुरुवार को खरगोन में उन्होंने अजीब-ओ-गरीब बयान दे दिया.

उन्होंने कहा, "मैं कई बार व्यंग्य में कहता हूं कि लालू यादव कहते हैं कि क्वांटिटी में पैदा (बच्चे) करो एकाध क्वालिटी (गुणवत्ता) वाला निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं कि क्वांटिटी नहीं क्वालिटी वाला पैदा करो. एक लड़का हो तो वह शेर हो और लड़की हो तो वह शेरनी."

आठ करोड़ रुपये के कार्यों का भूमिपूजन

बिसेन ने कहा, "उनके (लालू प्रसाद यादव) बच्चे अच्छे निकल गए, कोई मंत्री बन गया, कोई एमएलए, कोई डॉक्टर. मेरी ओर से उनको शुभकामनाएं और राबड़ी देवी को भी शुभकामनाएं."

बिसेन ने गुरुवार को शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में प्रारंभ हुए तीन दिवसीय मेले का शुभारंभ किया. इस मौके पर स्कूल शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह भी मौजूद थे. बिसेन ने खरगोन में आठ करोड़ रुपये के कार्यों का भूमिपूजन भी किया.
Next Story