Archived

नहीं सुलझी 10 दिन पहले तालाब में मिली किशोर की लाश की गुत्थी, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

नहीं सुलझी 10 दिन पहले तालाब में मिली किशोर की लाश की गुत्थी, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस
x
Not resolved 10 days ago Police found guilty of murder and suicide in Kishore murder case
छतरपुर: जिले के बड़े तालाब में 10 दिन पहले किशोर चाँद बाबू की लाश मिली थी. जिसको लेकर घर वालों का आरोप है चाँद बाबू की हत्या कर उसकी लाश को तालाब में फेंका गया है. जिसको लेकर परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा किया, परिवार के लोगों का कहना है की चाँद बाबू के शरीर में कई चोट के निशान मिले है, बाबजूद उसके पुलिस ठीक तरीके से काम नहीं कर रही है.

दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच चल रही है ओर जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. जब तक मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

वहीं चाँद बाबू की पिता का कहना है कि चाँद बाबू की हत्या की गई ओर उसके बाद उसकी लाश को तालाब में फेंका गया है. जब आरोपी चाँद बाबू को ले जा रहे थे. तब कई लोगों ने उसे ले जाते हुए देखा है ओर उसका वीडियो फुटेज भी है. बाबजूद उसके पुलिस ठीक तरीके से जाँच नहीं कर रही है. जब चाँद की लाश तालाब में मिली थी तब पुलिस और हम सभी ने पूरे तालाब में खोजा था चाँद का कोई भी सामान नहीं मिला था. लेकिन आज अचानक उसकी चप्पल तालाब में तैरती हुई मिली है. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई और उम्मीद की जा रही है. पुलिस जल्दी ही निच्पक्ष जाँच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

रिपोर्ट मुहम्मद जमील खान
Next Story