Archived

महिला ASI का हाई प्रोफाइल ड्रामा, अपने साथी के साथ पति को पीटा

Arun Mishra
26 March 2017 1:30 PM GMT
महिला ASI का हाई प्रोफाइल ड्रामा, अपने साथी के साथ पति को पीटा
x
छतरपुर : एक महिला ASI के द्वारा अपने एक साथी के साथ पति को पीटने का मामला सामने आया है। चूंकि मामला पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ है इस लिए बड़े अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। हालांकि पुलिस ने महिला ASI के पति को पीटने वाले को हिरासत में ले लिया और पति से पूछताछ करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र की सिचाई कॉलोनी में बनी पुलिस कॉलोनी में एक लाइन अटैच एसआई ने शनिवार की दोपहर रगौली के एक साथी के साथ मिलकर अपने शिक्षक पति के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की घटना की सूचना मिलते ही सिवल लाइन थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने एसआई को समझाते हुए रगौली के युवक को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को लाइन अटैच एसआई अनुमेहा दुबे मातगुवां क्षेत्र के रगौली गांव के हल्के भैया मिश्रा के साथ चार पहिया वाहन से सिंचाई कॉलोनी की पुलिस कॉलोनी अपने पति लक्ष्मीकांत दुबे के यहां पहुंची। घर पहुंचने पर एसआई ने पति से कहा कि उसे साथ नहीं रहना है। इस कारण वह अपना पूरा सामान लेकर यहां से उठाकर ले जा रही हूं। पति ने सामान ले जाने का विरोध किया तो अनुमेहा दुबे और रगौली के हल्के भैया मिश्रा ने मिलकर लक्ष्मीकांत दुबे के साथ मारपीट कर दी।

मारपीट की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पति की शिकायत पर हल्के भैया को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी अरविंद कुजूर ने बताया कि एक अन्य घटना जांच के लिए वे थाना से बाहर हैं। जैसे ही थाने पहुंचेंगे इस विवाद में प्रकरण दर्ज कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, एसआई अनुमेहा दुबे का अपने पति लक्ष्मीकांत दुबे के साथ विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते गुरुवार को लक्ष्मीकांत अपने दो बच्चों से मिलने के लिए मातगुवां में सरकारी मकान में चला गया और वहां पर दोनों के बीच बात विवाद भी हुआ था इसी बात पर अनुमेहा ने उसके साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट की शिकायत उसके पति लक्ष्मीकांत ने मातगुवां थाना में की थी। इस मामले में प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। अब शनिवार को फिर से पति पत्नी के बीच विवाद हुआ है।
रिपोर्ट : मुहम्मद जमील शाह
Next Story