Archived

सावधान! ये है, मौत से पहले ली आखिरी सेल्फी - फिर कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिया!

Arun Mishra
31 Aug 2017 9:13 AM GMT
सावधान! ये है, मौत से पहले ली आखिरी सेल्फी - फिर कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिया!
x
दोनों सहेलियों ने केक काटकर सेलिब्रेशन किया और आखिरी सेल्फी भी ली। इसके बाद मोबाइल फॉर्मेट कर दिया, दोनों का अलग-अलग सुसाइड नोट भी मिला..
इंदौर : विजय नगर क्षेत्र के गुरु नगर में पति से अलग रही लड़की और उसकी सहेली ने एक साथ कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिया। केक काटकर सेलिब्रेशन किया और आखिरी सेल्फी भी ली। इसके बाद मोबाइल फॉर्मेट कर दिया। दोनों का अलग-अलग सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें दोनों ने जिंदगी से परेशान होकर जान देने की बात लिखी है। दोस्त घर पहुंचा तो घटना का पता चला।
एक युवती कॉल सेंटर और दूसरी कैटरिंग का काम करती थी। एक महीने से दोनों किराए के मकान में साथ रह रही थीं। दो दिन से कॉल सेंटर पर नहीं जाने पर उसका साथी घर पहुंचा तो घटना का पता चला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों के शव निकाले और पोस्टमॉर्टम के लिए एमवायएच भेजे। पुलिस को जो सुसाइड नोट मिले हैं, उनमें तारीख 27 अगस्त लिखी है। इस हिसाब से उन्होंने दो दिन पहले खुदकुशी की है।
पुलिस के मुताबिक, रचना के साथ कॉल सेंटर में काम करने वाले भूपेंद्र ने बताया कि वह दो दिन से फोन लगा रहा था। रिसीव नहीं हुआ। सोमवार को रचना जॉब पर भी नहीं आई तो मंगलवार को वह उसके घर पहुंचा। उसके ऊपरी मंजिल पर रहने वाली किराएदार महिलाओं ने बताया कि रविवार से दोनों को घर के बाहर निकलते नहीं देखा। इस पर मकान मालिक विजय सिंह को सूचना दी। वे आए और रोशनदान से झांका तो दोनों के शव कमरे में पड़े थे। डायल 100 पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। एफएसएल टीम भी पहुंची। उसके मुताबिक, दोनों की मौत रविवार शाम या रात में हुई है।
Next Story