Archived

भोपाल: नशे में धुत बजरंग दल के नेता ने SI के साथ की बदसलूकी, थाने पर हमला कर छुड़ा ले गए कार्यकर्ता

Special Coverage News
15 July 2017 8:14 AM GMT
भोपाल: नशे में धुत बजरंग दल के नेता ने SI के साथ की बदसलूकी, थाने पर हमला कर छुड़ा ले गए कार्यकर्ता
x
मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार रात पुलिस बजरंग दल के एक नेता और कुछ कार्यकर्ताओं के सामने बेबस नजर आई।
भोपाल: मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार रात पुलिस बजरंग दल के एक नेता और कुछ कार्यकर्ताओं के सामने बेबस नजर आई। शराब पीकर पुलिस से मारपीट के आरोप में पकड़े गए बजरंग दल के नेता कमलेश ठाकुर को छुड़ाने के लिए समर्थकों ने पुलिस थाने में हंगामा कर दिया। जब पुलिस प्रदर्शनकारियों को रोकने चाहा तो उन्होंने सड़क पर चक्काजाम करने की कोशिश की। पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारी आरोपी को ना सिर्फ छुड़ा कर ले गये, बल्कि खाकी को मुंह चिढ़ाते हुए उसे कंधे पर बिठाकर घुमाने लगे।

बता दे कि भोपाल के 10 नंबर मार्केट में बजरंग के नेता कमलेश ठाकुर ड्रिंक कर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने इस पर ऐतराज जताया तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया, जिसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस उसे अपने साथ हबीबगंज थाने लाई तो बजरंग दल के कार्यकर्ता भी वहां जुट गये।
बजरंग दल के हंगामे को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी हबीबगंज थाने पहुंच गए। मौके पर पहुंचे CSP सीएम द्विवेदी ने पहले कहा थोड़ी गफलत हुई है, इसे देख रहे हैं अगर उनकी कोई आपराधिक भूमिका होगी तो मामला दर्ज किया जाएगा। देर रात आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में रूकावट डालने, गाली गलौच और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।
वही बजरंग के नेता कमलेश ठाकुर ने खुद को बेकसूर बताया और आरोप लगाने वाले को ही सामने लाने की बात कही। ठाकुर ने कहा कि मैं महालक्ष्मी ज्वैलर्स में खरीदारी करने आया, जितने लोग प्लेटफॉर्म पर थे पुलिसवाले वहां से सबको उठाने लगे। मैंने उनको कहा मैं यहां खरीदारी करने आया था लेकिन उन्होंने मुझे लॉकअप में बंद कर दिया। मैंने पूछा भाई कौन फरियादी है जिसकी शिकायत पर मुझे बंद कर दिया लेकिन वो बता नहीं पा रहे हैं।
Next Story